Xiaomi Redmi Launched Note 6 Pro In Thailand Soon Come In India Price Feature Specification Online Booking Ps | Xiaomi Redmi Note 6 Pro में हैं चार कैमरे, जानिए फीचर और कीमत?


Xiaomi Redmi Note 6 Pro में हैं चार कैमरे, जानिए फीचर और कीमत?



Xiaomi Redmi Note 6 Pro डुअल बैक और फ्रंट के साथ थाइलैंड में लॉन्च हो गया है. यह इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Redmi Note 5 Pro का अपडेट वर्जन है. थाइलैंड में कंपनी फोन के साथ Mi Selfie Stick या Mi Wi-Fi रिपीटर भी दे रही है.

जल्द Mi Note 6 Pro भी भारत में लॉन्च हो सकता है. Redmi Note 6 Pro पुराने फोन जैसा ही है. इसमें कोई खास बदलाव नहीं किया गया है. फोन में 4,000mAh की बैटरी है और स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है. फोन की घोषणा कंपनी ने अपने थाइलैंड वाले पेज पर भी की है. इसमें जो सबसे खास बात है वो सेल्फी के लिए फ्रंट भी डुअल कैमरे हैं.

थाइलैंड में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,990THB है जो भारतीय करेंसी में 15,700 रुपए बैठती है. Redmi Note 6 Pro तीन कलर- ब्लैक, ब्लू और रोज़ गोल्ड में लॉन्च किया गया है. थाइलैंड में यह फोन खरीदने पर Mi Selfie Stick या Mi Wi-Fi रिपीटर फ्री मिल रहा है.

वहीं Redmi Note 5 Pro की बात करें तो 4 जीबी रैम वाला यह फोन 14,999 रुपए में बिक रहा है. जबकि इसकी 6 जीबी रैम वाला मॉडल 16,999 रुपए में उपलब्ध है.

Note 6 Pro में 6.26 इंच की फुल एचडी+एलसीडी फुल स्क्रीन डिस्प्ले है. इस फोन की स्क्रीन के टॉप पर नॉच है जो Redmi Note 5 Pro में नहीं है. जल्द ही कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है. फिलहाल आपको इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.









Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *