Rouyu Launches Worlds First Foldable Device Yy | Rouyu ने लॉन्च किया तीन स्क्रीन वाला दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन


Rouyu ने लॉन्च किया तीन स्क्रीन वाला दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन



Ice Universe के ट्वीट्स से पता चलता है कि FlexiPai दुनिया का पहला फोल्डेबल डिवाइस हो सकता है. इसकी स्क्रीन 7.8 इंच की है. फोल्ड करने पर इसकी स्क्रीन 4 इंच की हो जाती है. ट्वीट के मुताबिक यह पहला ऐसा डिवाइस होगा जो Snapdragon 8150 chipset के इस्तेमाल से चलेगा.

फोल्ड हो जाने के बाद यह डिवाइस आपको 2 नहीं बल्कि 3 स्क्रीन देता है- आगे, पीछे और मुड़ा हुआ हिस्सा भी एक स्क्रीन का ही काम करेगा. कंपनी का कहना है कि ये हिस्सा नोटिफिकेशन देखने में काम आएगा.

1541044025_FlexiPai 1

ये डिवाइस के तीन वैरिएंट आएंगे- 6GB/128GB, 8GB/256GB और 8GB/512GB. अगर OS की बात करें तो एंड्रायड के बजाए Water OS का नाम सुनने को मिला है, जिसके बारे में अभी कुछ खास जानकारी नहीं है. इसकी बैटरी के बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं है, पर Royole का Ro-Charge वाला चार्जर जरूर साथ में आएगा.

कैसा होगा कैमरा?

कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 16MP और 20MP का ड्यूल कैमरा मिलेगा. हालांकि ये डिवाइस फोल्ड हो सकता है लेकिन, Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक ये डिवाइस फोल्ड होने के बाद भी आपकी जेब में फिट नहीं होगा. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ऐसी टेक्नोलॉजी वाला डिवाइस सस्ता तो नहीं आएगा. इसके तीनो वैरिएंट की कीमत 8999 CNY (90 हजार रुपए), 9,998 CNY (1 लाख रुपए) और 12,999 CNY (1.2 लाख रुपए) है. 2 नवंबर से इसकी फ्लैश सेल शुरू हो जाएगी और दिसंबर से यह डिवाइस लोगों के हाथों में आ जाएगा.









Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *