Samsung Galaxy A9 Launch In India Today Here Is The Specifications And Price Of Worlds First Quad Camera Samsung Galaxy A9 Yy | Samsung Galaxy A9 Launch: 4 रियर कैमरों वाला दुनिया का पहला फोन आज हो रहा है लॉन्च, ये रहे फीचर्स


Samsung Galaxy A9 Launch: 4 रियर कैमरों वाला दुनिया का पहला फोन आज हो रहा है लॉन्च, ये रहे फीचर्स



Samsung Galaxy A9 (2018), दुनिया का पहला ऐसा फोन जिसमें चार रियर कैमरे हैं, आज भारत में लॉन्च होने वाला है. इस लॉन्च के इनवाइट की टैगलाइन है- 4X Fun. सैमसंग ने जब अक्टूबर में इस फोन का ग्लोबली लॉन्च किया था, तब भी उनकी टैग लाइन यही थी. फोन की कीमत का अभी सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है.

क्या होगी फोन की कीमत?

अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में इस फोन की कीमत करीब 35,000 से 39,000 रुपए के आस-पास हो सकती है. फ्लिपकार्ट ने इस फोन के लिए एक अलग से पेज बनाया है, जिसका मतलब हुआ कि यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा.

ग्लोबल लॉन्च पर इस फोन की कीमत EUR 599 (करीब 48,800 रुपए) बताई गई. असल कीमत आज फोन के लॉन्च के बाद पता चल जाएगी.

क्या है फोन की स्पेसिफिकेशन?

– इस फोन में 6.3 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन है.

– यह फोन Qualcomm Snapdragon 660 SoC के साथ Android 8.0 Oreo पर काम करता है.

– फोन में 6GB और 8GB की RAM के ऑप्शन मिलेंगे और साथ ही 128GB की स्टोरेज मिलेगी, जिसे आप 512GB तक बढ़ा सकते हैं.

– इस फोन के कैमरे ही इस फोन की खासियत हैं- f/1.7 अपर्चर के साथ 24MP का प्राइमरी कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 10MP का टेलीफोटो कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ 5MP का डेप्थ कैमरा. फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 24MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

– साथ ही फोन में फेस अनलॉक का भी फीचर है.

– फोन में 3800mAh की अच्छी बैटरी भी दी गई है.

अगर आप इस फोन के लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. Samsung Galaxy A9 के लॉन्च के दौरान और बाद में मिलने वाली जरूरी जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.









Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *