Nasa Scientist Said Aliens May Have Visited On Earth But We Missed It Rt | NASA के वैज्ञानिक बोले- हो सकता है एलियंस धरती पर आएं हो लेकिन हमें पता नहीं लगा हो


NASA के वैज्ञानिक बोले- हो सकता है एलियंस धरती पर आएं हो लेकिन हमें पता नहीं लगा हो



नासा के एक वैज्ञानिक ने एलियंस के धरती पर आने के संबंध में चौंकाने वाला खुलासा किया है. नासा के कंप्यूटर साइंटिस्ट और प्रोफेसर सिल्वानो पी कोलंबो ने एलियंस के बारे में एक रिसर्च पेपर में दावा किया है कि हो सकता है कि वो धरती पर आएं हों लेकिन हमें पता न लगा हो.

टीओआई के मुताबिक सिल्वानो का कहना है कि यह हो सकता है कि एलियंस की बनावट परंपरागत कार्बन संरचना पर आधारित न हो. यह भी संभव है कि एलियंस इंसानों की कल्पनाओं से बिल्कुल अलग हों.

इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक सिल्वानों ने रिसर्च पेपर में दावा किया है कि यह जरूरी नहीं है कि हम जिन्हें ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, वह हमारी तरह कार्बन आधारित हों.

सिल्वानो ने यह भी कहा कि एलियंस के संबंध में वैज्ञानिकों को फिर से काम करने की जरूरत है क्योंकि यह भी हो सकता है कि एलियंस बहुत इंटेलीजेंट हों और दिखने में उनका आकार बहुत छोटा हो.

सिल्वानो के मुताबिक तकनीकी विकास का इतिहास केवल 10 हजार साल पुराना है, साइंटिफिक मेथडलॉजी में भी बीते 500 सालों में ही विकास हुआ है. ऐसे में संभावना है कि एलियंस टेक्नालॉजी के मामले में हमसे काफी आगे हों.

यह भी पढ़ें: स्पेलिंग में गलती करना इस कपल को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के काउंसलर की शर्मनाक हरकत- ग्रुप में भेजी टॉपलेस महिला की फोटो









Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *