Now Delhi People Can View Auto Rickshaw Routes And Estimated Fares On Google Maps Hk | गूगल ने आसान किया लोगों का एक और काम, अब ज्यादा किराया लेने वाले ऑटोरिक्शा पर लगेगी लगाम!


गूगल ने आसान किया लोगों का एक और काम, अब ज्यादा किराया लेने वाले ऑटोरिक्शा पर लगेगी लगाम!



कई बार ऐसा होता है कि हम ऑटोरिक्शा की सुविधा यात्रा करने के लिए लेते हैं लेकिन हमें रूट और किराए के बारे में ज्यादा पता नहीं होता है. ऐसे में कई बार इस बात का फायदा ऑटोरिक्शा वाले उठा लेते हैं और लंबे रूट से ले जाकर ज्यादा किराया वसूल कर लेते हैं और सवारी को ठग लेते हैं. ऐसे में सवारी के जेब पर भी काफी असर पड़ता है. लेकिन अब गूगल के जरिए इस समस्या का हल निकला जा सकता है.

गूगल मैप के जरिए रास्ता खोजना लोगों के लिए काफी आसान हो गया. साथ ही लोग गूगल मैप के जरिए कई दूसरी सुविधाएं भी यूजर को मिलती है. इस क्रम में टेक कंपनी गूगल ने एक नई सुविधा का ऐलान किया है. अब गूगल मैप पर दिल्ली में लोगों के जरिए ऑटोरिक्शा के रास्ते और अनुमानित किराए को देखा जा सकता है.

गूगल के जरिए कहा गया ‘दिल्ली के लोग गूगल मैप पर एक और सार्वजनिक परिवहन ऑटोरिक्शा के रास्ते देख सकेंगे. इस परिवहन विकल्प का चुनाव करने के साथ ही यात्री ना सिर्फ ऑटो रिक्शा से जुड़े रास्ते देख सकेंगे बल्कि उन्हें उतनी दूरी का अनुमानित किराया भी पता चल सकेगा.’

साथ ही कंपनी के जरिए कहा गया कि ऑटोरिक्शा का संभावित किराया दिल्ली यातायात पुलिस के जरिए साझा किए गए आधिकारिक किराया प्रणाली के अनुरूप होगा. लोगों को यह सुविधा एंड्रायड फोन पर मिल सकेगी.









Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *