Realme U1 Open Sale Starts If You Are A Jio User Then You Will Get Bumper Offer Pa | Realme U1 की ओपन सेल शुरू, अगर आप हैं जियो यूजर्स तो मिलेगा बंपर फायदा


Realme U1 की ओपन सेल शुरू, अगर आप हैं जियो यूजर्स तो मिलेगा बंपर फायदा



चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत में 28 नवंबर को अपना पहले U सीरिज स्मार्टफोन Realme U1 को 3जीबी और 4जीबी RAM वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था. अब इसके 3 जीबी RAM वाले वेरिएंट की ओपन सेल 17 दिसंबर से शुरू हो गई है. एनडीटीवी की खबर के अनुसार आप इस फोन को अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com से खरीद सकते हैं. वहीं Realme U1 के 4जीबी RAM वाले फोन की दूसरी सेल 19 दिसंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. बता दें कि इस स्मार्टफोन की पहली सेल 5 दिसंबर को हुई थी जिसमें महज 6 मिनट में इस फोन के 20 लाख यूनिट बिक गए थे.

Realme U1 की कीमत और फीचर्स

भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपए है, जिसमें 3जीबी RAM और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है. इसके अलावा 4जीबी RAM और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है, जिसमें मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर है. इसके अलावा, इस फोन में आर्टिफिशियल फेस अनलॉक फीचर है. फोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जो ड्यूड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक (रियर) में 13MP का डुअल कैमरा सेटअप है. रियर कैमरे में स्लो-मो फीचर दिया गया है. इसके अलावा, इसमें Bokeh इफेक्ट भी है. कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए Realme U1 को 25MP के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन के अलावा Realme U1 के लिए स्पेशल डिजाइन केस लॉन्च किया है.

खरीदने पर मिलेगा ये ऑफर

वहीं अगर आप अमेजन से Realme U1 स्मार्टफोन खरीदते हैं और जियो सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसमें 5750 रुपए का फायदा मिलेगा. साथ ही इसमें आपको 4.2टीबी 4G इंटरनेट डेटा भी मिलेगा. इसके अलावा अमेजन से इस स्मार्टफोन को आप नो कॉस्ट ईएमआई (No-cost EMI) के तहत भी खरीद सकेंगे. इतना ही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इसमें 5 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा.









Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *