Iphone Users Will Meet These New Features After Whatsapp Update | iPhone यूजर्स को Whatsapp अपडेट के बाद मिलेंगे ये नए फीचर…


iPhone यूजर्स को Whatsapp अपडेट के बाद मिलेंगे ये नए फीचर...



Whatsapp ने अपने इस साल का पहला अपडेट दिया है. फेसबुक के स्वामित्व वाले Whatsapp ने सोमवार को iPhone यूजर्स के लिए अपडेट जारी किया है और यह कुछ नए फीचर्स यूजर्स को देगा. इसमें यूजर्स किसी भी ग्रुप चैट में पर्सनल रिप्लाई कर सकते हैं, इसके साथ तस्वीर या वीडियो पर स्टिकर लगा सकते हैं. रिप्लाई प्राइवेट फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पिछले महीने से ही उपलब्ध है. App Store की मानें तो Whatsapp के इस नए वर्जन का नंबर 2.19.10 है.

अब iPhone पर Whatsapp इस्तेमाल करने वाले ग्रुप चैट का पर्सनली जवाब भी दे सकते हैं. इससे पहले Whatsapp सिर्फ उन्हें ही पर्सनल रिप्लाई करने का ऑप्शन देता था जिनका ग्रुप के लंबे समय से सदस्य नहीं हैं. पर्सनल रिप्लाई करने के लिए यूजर्स को मैसेज को टैप और होल्ड करना होगा इसके बाद More ऑप्शन पर जाएं इसमें रिप्लाई प्राइवेटली पर जाएं. अब आप Whatsapp यूजर हैं तो आप फोटो या वीडियो पर स्टीकर और मीडिया लगा सकते हैं.

मीडिया पर स्टीकर और रिप्लाई प्राइवेटली के अलावा, Whatsapp iPhone यूजर्स को 3डी टच भी दे रहा है. यह Whatsapp स्टेटस को म्यूट करने का भी ऑप्शन देगा. यह यूजर पर आधारित है यदि वो चाहें तो स्टेटस म्यूट कर सकते हैं.









Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *