Thomson Launches New Range of Official Android Smart TVs in India


फ्रांस की कंपनी थॉमसन ने भारत में नई 4K स्मार्ट टेलिविजन सीरीज को लॉन्च कर दिया है। थॉमसन के नए 4के (चार हजार रेजोल्यूशन) स्मार्ट टेलिविजन गूगल एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। स्मार्ट टीवी 43, 49, 55 और 65 इंच के स्क्रीन साइज में आए हैं। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 29,999 रुपये तय की है। इन बिक्री 14 जून यानी आज से शुरू हो गई है और इन्हें फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। साथ ही थॉमसन ने 65 इंच वाले 4K स्मार्ट टीवी के साथ प्रीमियम टीवी सेगमेंट में एंट्री की है, इसकी कीमत 59,999 रुपये है। 

पढ़ेंः Samsung Galaxy A30 की कीमत में कटौती, जानें नई कीमत

थॉमसन के इन चारों टेलिविजन में प्रोसेसर, रैम और ऑपरेटिंग सिस्टम समेत दूसरे स्पेसिफिकेशंस लगभग एक समान हैं। इनमें स्क्रीन साइज और ऑडियो क्वॉलिटी का अंतर है। 65 इंच स्क्रीन वाले टेलिविजन में 4 स्पीकर लगे हुए हैं, जो कि 40 वॉट का टोटल आउटपुट प्रॉड्यूस करते हैं। वहीं, बाकी के 3 टेलिविजन में 3 स्पीकर लगे हैं और ये 30 वॉट का आउटपुट देता है। यह टीवी डॉल्बी डिजिटल और डीटीएस सपॉर्ट के साथ आए हैं। थॉमसन के ये टेलिविजन लेटेस्ट एंड्रॉयड टीवी वर्जन 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं।

पढ़ेंः Jio का शानदार ऑफर, 198 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे ये फायदे

थॉमसन के इन टीवी में यूट्यूब, प्राइम विडियो, नेटफ्लिक्स जैसे एप्लीकेशन पहले ही इंस्टॉल हैं। इसके अलावा, टेलिविजन में गूगल प्ले स्टोर दिया गया है, जो कि यूजर को टीवी में ऐप्स और गेम डाउनलोड करने की सुविधा देता है। थॉमसन के नए टेलिविजन क्वॉड कोर ए53 प्रोसेसर के साथ आता है। इन टेलिविजन में 2.5जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *