IS RedmiBook coming soon in India Indian MD of Xiaomi and Intel meet


Xiaomi का RedmiBook लैपटॉप बेहद ही मजेदार फीचर, स्पेसिफिकेशन, डिजाइन और प्रतियोगी कीमत के साथ आता है। अब ऐसा लगता है कि कंपनी जल्द ही रेडमी बुक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है, जो पहली बार होगा। इसकी जानकारी एक ट्वीट से मिली है जो शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट की है। मनु जैन ने ट्वीट में चिपमेकर इंटेल के साथ मुलाकात की जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने स्मार्टफोन, लैपटॉप और और टेक्नोलॉजी पर विमर्श किया है। इससे उम्मीद लगाई जा रही है भारत में जल्द ही कंपनी अपना रेडमीबुक लॉन्च करेगी।  

 

 

पढ़ेंः Samsung Galaxy A51 चार कैमरों के साथ लॉन्च, जानें क्या है Price

बता दें कि रेडमीबुक ब्रांड कंपनी के रेडमी सब-ब्रांड का हिस्सा है। लैपटॉप, राउटर और ऑडियो प्रोडक्ट लाने से पहले अब तक रेडमी को किफायती स्मार्टफोन लाने के लिए जाना जाता था। RedmiBook ब्रांड के लैपटॉप भी किफायती होते हैं और इस ब्रांड के प्रोडक्ट चीनी मार्केट में उपलब्ध भी हैं। 

पढ़ेंः Realme 5 Pro की कीमत में कटौती, जानें क्या होगा New Price

चीनी कंपनी ने बीते साल घरेलू बाजार में RedmiBook 13 को पेश किया था। इस दौरान रेडमी के30 स्मार्टफोन से भी पर्दा उठाया गया था। नए रेडमीबुक 10वें जेनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर, 13.3 इंच के फुल-एचडी एंटी ग्लेयर डिस्प्ले और सिंगल चार्ज में 11 घंटे के बैकअप के साथ आता है। RedmiBook 13 की कीमत 4,199 चीनी युआन (करीब 42,300 रुपये) से शुरू होती है। इसमें इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर है। साथ ही इसमें 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज है। 





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *