Dell XPS 13 9310 with 11th gen Intel processors launched in India with 32 GB ram


कंप्यूटर निर्माता कंपनी Dell ने भारत में अपना नया लैपटॉप लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Dell XPS 13 (9310) है। इस लैपटॉप में कंपनी ने 32 जीबी रैम का इस्तेमाल किया है, जो इसका मुख्य आकर्षण का केंद्र है। 11th Gen Intel Core प्रोसेसर से लैस है। डेल का यह लैपटॉप कंपनी की मौजूदा XPS 13 का अपग्रेडेड वेरियंट है, जो कि और ज्यादा पावरफुल और शानदार लुक के साथ है। यह दो कलर वेरियंट में आता है,जिसमें से एक Platinum Silver और  दूसरा Arctic white woven है। Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, इनमें है मजबूत बैटरी बैकअप। 

इन्हें भी पढ़ेंः  Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, इनमें है मजबूत बैटरी बैकअप

price and availability
Dell XPS 13 को i5 और i7 वेरियंट्स में लॉन्च किया गया है, जिनमें i5 प्रोसेसर वाले वेरियंट की कीमत 1,50,990 रुपये है। इस लैपटॉप को डेल स्टोर और अमेजन से खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसके i7 वेरियंट की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है और इसकी उपलब्धता और बिक्री जनवरी 2021 से शुरू होगी।

इन्हें भी पढ़ेंः Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, इनमें है मजबूत बैटरी बैकअप

Dell XPS 13 के स्पेसिफिकेशन
Dell XPS 13 की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 13 इंच UHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 3840×2400 पिक्सल है। इस लैपटॉप की स्क्रीन Gorilla Glass 6 और 4-sided InfinityEdge display से लैस है, जो कि ज्यादा पतली और ज्यादा बड़ी है। इस लैपटॉप को टच स्क्रीन और नॉन टच स्क्रीन ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जिसे आप अपनी पसंद या जरूरत के अनुसार खरीद सकते हैं। डेल के इस नए लैपटॉप का वजन महज 1.19 किलोग्राम है और कंपनी का दावा है कि इसे अलग-अलग स्क्रीन कनफिगरेशन पर सिंगल चार्ज में 10 घंटे से लेकर करीब 19 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *