LG launches UltraGear gaming monitor in India Check specifications and price here


अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। LG ने भारत में अपना एक नया गेमिंग मॉनिटर लॉन्च किया है। नया लॉन्च किया गया गेमिंग मॉनिटर कंपनी की UltraGear सीरीज का हिस्सा है। भारत में LG के गेमिंग मॉनिटर की कीमत 59,990 रुपये है। यह लैपटॉप आपको Amazon.in समेत ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह मिल जाएगा। अगर फीचर्स की बात करें तो, लॉन्च किया गया Ultragear 27GN950 गेमिंग लैपटॉप 27 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है।
 
एलजी का गेमिंग लैपटॉप 144hz रिफ्रेश रेट, 1ms (GtG) रिस्पॉन्स टाइम, 16: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 383 x 2160 पिक्सल के UHD 4K रेजॉलूशन के साथ आया है। यहां सुपर-फास्ट रिफ्रेश और रिस्पॉन्स रेट का मतलब है कि परफॉर्मेंस के साथ मॉनिटर की स्पीड भी अच्छी होगी और यह ब्लर और घोस्टिंग जैसी चीजों को बहुत कम कर देगा। मॉनिटर के चारों ओर बॉर्डरलेस डिस्प्ले है और फ्लेक्सिबल डिजाइन के साथ वी-विंग शेप का एडजस्टेबल स्टैंड है। DCI-P3 98% कलर गैमट के साथ हाइएस्ट ब्राइटनेस 400nits है। रंगों की अगर बात करें तो, एलजी का यह गेमिंग मॉनिटर 1000: 1 कॉन्ट्रास्ट रेश्यो और 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल के साथ आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें: आ रहा Samsung का एक और बजट स्मार्टफोन, रैम से लेकर बैटरी तक के डीटेल

 

मॉनिटर में VESA डिस्प्ले स्ट्रीम कंप्रेशन टेक्नोलॉजी

डिवाइस में डायनामिक एक्शन सिंक टेक्नोलॉजी भी मौजूद है। कंपनी का कहना है कि यह फीचर इनपुट लैग को कम करता है। साथ ही, ब्लैक स्टैबलाइज़र डार्क एरिया में क्लैरिटी लाता है। मॉनिटर में आपको VESA डिस्प्ले स्ट्रीम कम्प्रेशन (DSC) तकनीक के साथ-साथ एक सिंगल डिस्प्लेपोर्ट कनेक्शन द्वारा 10bit कलर को कवर करने की क्षमता भी मिलने वाली है।

गेमिंग के दौरान कैसी दिखेगी स्क्रीन

स्क्रीन को और बेहतर दिखाने और गेमिंग के दौरान एक बेहतर अनुभव के लिए इसमें नैनो आईपीएस तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस तकनीक के द्वारा अधिक विविड दृश्यों को दिखाने में मदद मिलेगी। VESA डिस्प्ले HDR600 तकनीक के कारण गेमिंग में बेहतर सीन दिखाएं जा सकेंगे। इसमें NVIDIA G-SYNC कम्पेटिबिलिटी और AMD FreeSync प्रीमियम प्रो तकनीकें हैं जिनके कारण एक स्मूथ और तेज गेमिंग अनुभव मिलता है। इससे स्क्रीन फटती हुई नजर नहीं आती।

 

यह भी पढ़ें: Moto जल्द लॉन्च करेगा 5000mAh की बैटरी वाला Motorola Capri, जानिए क्या होंगे फीचर्स और संभावित कीमत

 

कनेक्टिविटी के लिए होंगे 2 HDMI पोर्ट

जहां तक ​​कनेक्टिविटी की बात है, एलजी के नए लॉन्च किए गए गेमिंग मॉनिटर में दो एचडीएमआई पोर्ट हैं, एक डिस्प्ले पोर्ट, एक यूएसबी अपस्ट्रीम पोर्ट और दो यूएसबी डाउनस्ट्रीम पोर्ट्स हैं।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *