Poco may soon have its first laptop in 2021 BIS certification details revealed


शाओमी (Xiaomi) के सब-ब्रांड Poco ने इस साल भारत में कुछ शानदार बजट स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। आपको जल्द ही इंडियन मार्केट में Poco ब्रांड के लैपटॉप भी देखने को मिल सकते हैं। Xiaomi का सब-ब्रांड Poco साल 2021 में अपना पहला लैपटॉप ला सकता है। हाल ही में पोको ब्रांडेड लैपटॉप की बैटरी को BIS सर्टिफिकेशन की लिस्ट में देखा गया है। 

2 नई लैपटॉप बैटरी को मिला BIS सर्टिफिकेशन

दरअसल, फेमस टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर बीआईएस सर्टिफिकेशन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘2 नई लैपटॉप बैटरी (R15B02W, R14B02W) को अब इंडियन BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है, लेकिन इस बार वे POCO ब्रांडिंग के तहत लिस्टेड हैं। क्या अब POCO के लैपटॉप आ रहे हैं?’

 

यह भी पढ़ें: गेमिंग फैन्स के लिए खुशखबरी: LG ने भारत में लॉन्च किया अपना गेमिंग मॉनिटर, कीमत होगी ₹59,900

 

अगले साल की शुरुआत में आ सकते हैं कुछ टीजर

सर्टिफिकेट में, POCO ब्रांड और Mi ब्रांड के तहत दो बैटरी मॉडल दिखाए गए हैं, जिसका सीधा-सीधा मतलब है कि इन पोको लैपटॉप को Mi लैपटॉप में रीब्रांड किया जा सकता है। लेकिन, यह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि भारत में POCO फोन को अक्सर रेडमी डिवाइस के रूप में रीब्रांड कर दिया जाता है। पोको इंडिया ने भारत में लैपटॉप के संबंध में अभी भी आधिकारिक तौर पर कोई सूचना नहीं दी है। हालांकि, ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अगले साल की शुरुआत में कुछ टीजर रिलीज करेगी। इस बीच, पोको अलग से पॉप बड्स नाम के अपने वायरलेस ईयरबड पर भी काम कर रहा है। बता दें, यह इस ब्रांड का पहला ऑडियो प्रोडक्ट होगा।

 

यह भी पढ़ें: Oppo F15 पर चल रही जबर्दस्त डील, 14 हजार से भी कम में खरीदें फोन





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *