Samsung Galaxy F62 with quad rear camera setup soon to launch on flipkart


साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung भारत में F-सीरीज का नया डिवाइस लाने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो यह Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन हो सकता है। इसी बीच ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने नए फोन का टीजर जारी किया है। इस टीजर में फोन के नाम का तो खुलासा नहीं हुआ, हालांकि यह जरूर साफ हो गया है कि यह Samsung F-सीरीज का होगा। 

टीजर में फोन की डीटेल्स तो साझा नहीं की गई, लेकिन इसके कैमरा की झलक जरूर दिखाई गई है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो फोन की बैक साइड की फोटो से पता चल रहा है। इसके अलावा इस बात का भी खुलासा हो गया कि सैमसंग के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर के अलावा इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: सोते हुए निगल गया एप्पल AirPods, एक्स-रे किया तो हैरान रह गए डॉक्टर

क्या होगी F62 की कीमत 
रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 स्मार्टफोन की कीमत 25 हजार रुपये से कम हो सकती है। फोन का सबसे खास फीचर 7,000mAh की बैटरी हो सकती है। यानी यह कंपनी का दूसरा फोन होगा जो इतनी बड़ी बैटरी के साथ आएगा। इससे पहले कंपनी Samsung Galaxy M51 को भी 7,000mAh के साथ ही लाई थी। 

यह भी पढ़ें: हो गया कन्फर्म! 48MP कैमरे वाला Nokia 5.4 फोन जल्द होगा भारत में लॉन्च

अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन 6.7 इंच के sAMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ब्लू हो सकते हैं। फोन के कैमरे में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। फ्लिपकार्ट टीजर में दावा किया गया है कि फोन की और ज्यादा डीटेल्स 8 फरवरी (सोमवार) को दी जाएगी। 



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *