Gionee Max Pro with 6000mAh battery launched in india know price and specifications


जियोनी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन जियोनी मैक्स प्रो (Gionee Max Pro) लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 7 हजार रुपये से भी कम है। यह कंपनी के Gionee Max का सक्सेसर मॉडल है। फोन का सबसे खास फीचर 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले और 6000mAh की बड़ी बैटरी है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 34 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसके साथ ही फोन में फेस अनलॉक का भी फीचर मिलता है। तो आइए जानते हैं फोन की कीमत से स्पेसिफिकेशंस तक सबकुछ

फोन की कीमत और उपलब्धता
फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू में आता है। स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी। इसकी पहली सेल 8 मार्च को दोपहर 12 बजे होगी। 

यह भी पढ़ें: Samsung, Xiaomi से लेकर Motorola के ये 7 धांसू स्मार्टफ़ोन, 20 हज़ार रुपये तक हुए सस्ते

Gionee Max Pro के स्पेसिफिकेशंस
फीचर्स की बात करें तो जियोनी मैक्स प्रो में 6.5 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है। इसमें सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। फोन में 3 जीबी की रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ ऑक्टाकोर Spreadtrum 9863A प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्रॉइड 10 पर काम करने वाले इस फोन में गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: 25 हज़ार रुपये से कम में खरीदें 48MP कैमरे वाला ये शानदार स्मार्टफ़ोन, मिल रही ₹13000 की छूट

इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर कैमरा में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। कैमरा में स्लो मो, HDR Mode, और टाइम लैप्स जैसे मोड दिए गए है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करती है। 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *