Poco F3 smartphone images and specifications leaked online


स्मार्टफोन कंपनी पोको एक नए डिवाइस POCO F3 पर काम कर रहा है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिप्सटर इशान अग्रवाल ने फोन की तस्वीरें साझा की हैं, जिससे इसका डिजाइन सामने आ गया है। लीक तस्वीरों से पता लगता है कि यह काफी हद तक चीन में लॉन्च हुए Redmi K40 स्मार्टफोन जैसा होगा। 

ऐसा होगा डिस्प्ले और डिजाइन
डिजाइन की बात करें तो इसमें आगे की तरफ पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा, जबकि पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। पीछे की तरफ Poco 5G की ब्रैंडिंग भी दी गई है। स्मार्टफोन तीन कलर- ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में दिखाई दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पोको एफ 3 स्मार्टफोन को भारत में Mi 11X के नाम से लाया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: 108MP का कैमरा और 6000mAh बैटरी, आ रहा Moto का धांसू G60 फोन

अगर यह रेडमी के40 का ही रीब्रैंडेड वर्जन होता है, तो फोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह दो वेरिएंट 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज में आ सकता है। फोन में Snapdragon 870 5G प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में तीन सेंसर मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone के साथ चार्जर ना देना Apple को पड़ा भारी, लगा 14 करोड़ का जुर्माना

ऐसा होगा कैमरा 
रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, और 5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। फोन में 4,520mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। डिवाइस में डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड, और Wi-Fi 6 का सपोर्ट मिल सकता है। 





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *