मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ Realme X7 Max भारत में 4 मई को हो सकता है लॉन्च!


Realme X7 Max भारत में 4 मई को लॉन्च हो सकता है। Realme India के सीईओ माधव सेठ ने कंफर्म किया है कि ब्रांड 4 मई को भारत में एक ‘मेगा’ लॉन्च इवेंट का आयोजन करने जा रहा है, जहां कंपनी मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। फोन को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि रियलमी एक्स7 मैक्स फोन Realme GT Neo का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है, जो कि चीन में पिछले महीने लॉन्च किया गया था। माधव सेठ का कहना है कि कंपनी अपना नया Realme TV भी लॉन्च करने वाली है, जो कि हैंड्सफ्री वॉयस कंट्रोल व डॉल्बी विज़न एंड ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ आता है।

#AskMadhav के लेटेस्ट एपिसोड में माधव सेठ ने Realme फैन द्वारा पोस्ट किए गए एक सवाल का जवाब देते हुए खुलासा किया कि Realme भारत में 4 मई को एक ‘मेगा’ लॉन्च इवेंट का आयोजन करने वाली है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाले इस फोन के नाम का तो एग्जिक्यूटिव ने खुलासा नहीं किया, लेकिन पहले सामने आ चुकी खबरों से तो यह इशारा मिल रहा है कि यह फोन Realme X7 Max हो सकता है।

अटकलों के आधार पर यदि सच में यह फोन Realme GT Neo का रीब्रांडेंड वर्ज़न होता है, तो इस फोन में भी 6.43-इंच का सुपर एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। वहीं, यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी कैमरा है। f/2.3 लेंस, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में f/2.5 लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की हो सकती है।

कुछ दिन पहले एग्जिक्यूटिव ने 43 इंच के Realme Smart TV 4K को भी टीज़ किया था, जिसे लेकर अब माना जा रहा है कि यह टीवी भी 4 मई को लॉन्च किया जा सकता है। यह मॉडल SLED टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है, जो कि कंपनी के 55 इंच वेरिएंट में दी जाती है।
 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *