108MP कैमरा वाले Realme 8 Pro का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, Realme X7 Max हुआ टीज़


Realme 8 Pro Illuminating Yellow कलर ऑप्शन को भारत में आज गुरुवार को Realme 8 5G के साथ लॉन्च कर दिया गया है। यह नया कलर वेरिएंट पिछले महीने टीज़ किया गया था, हालांकि कंपनी ने इसे Realme 8 Pro की लॉन्चिंग के दौरान पेश नहीं किया। इल्यूमिनेटिंग यैलो कलर ऑप्शन भारत में रियलमी 8 प्रो इनफिनिटी ब्लैक और इनफिनिटी ब्लू कलर कलर ऑप्शन के साथ स्थित होगा। चीनी टेक कंपनी ने इसके अलावा वर्चुअल इवेंट के दौरान Realme X7 Max लॉन्च को भी टीज़ किया है।
 

Realme 8 Pro Illuminating Yellow price in India, availability details

Realme 8 Pro Illuminating Yellow की कीमत की बात करें, तो इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। यह कीमत फोन के रियलमी 8 प्रो वेरिएंट के समान ही है। उपलब्धता की बात करें, तो इल्यूमिनेटिंग येलो कलर ऑप्शन को आप 26 अप्रैल से Flipkart, Realme.com व ऑफलाइन रिटेलर स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं, यह सेल दोपहर 12 बजे शुरू की जाएगी।
 

Realme 8 Pro Illuminating Yellow specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो नए वेरिएंट पिछले महीने लॉन्च हुए वेरिएंट के समान ही है। फोन के टीज़र से संकेत मिलते हैं कि इस नए फोन के पिछले हिस्से पर ब्राइट-यैलो कलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा और इसके साथ ही Dare To Leap ब्रांडिंग दी जाएगी। इसके अलावा, फोन के बैक पैनल पर और किसी प्रकार का बदलाव नहीं देखा गया है।

रियलमी 8 प्रो में 6.4 इंच FHD+ (2400 x 1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जिसका आस्प। Realme 8 Pro ऑक्टा-कोर 8nm Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट पर काम करता है, जो Adreno 618 जीपीयू और 8GB तक रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ जुड़ा है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें f/1.88 अपर्चर वाला 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मौजूद है  व सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन 4,500mAh क्षमता की बैटरी से लैस है, जिसके साथ 50W सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक समौजूद है।
 

Realme X7 Max teased

रियलमी 8 प्रो इल्यूमिनेटिंग यैलो कलर वेरिएंट के अलावा, रियलमी इंडिया व यूरोप के वीपी व सीईओ माधव सेठ ने Realme X7 Max के भारत लॉन्च को टीज़ किया। उन्होंने कहा, “भारत के पहले मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 5जी प्रोसेसर के साथ अपनी Max 5G स्पीड को एक्टिवेट करने के लिए तैयार हो जाएं।”
 

realme

हालांकि, उन्होंने मॉडल के नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि यह रियलमी एक्स7 मैक्स फोन हो सकता है जो कि हाल ही में सुर्खियों में छाया हुआ है। आगामी फोन को लेकर पहले माना जा रहा था कि यह Realme X7 Pro Ultra का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जो कि मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000प्लस प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि, लेटेस्ट टीज़र से इसारा मिला कि यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ आएगा।

इस हफ्ते की शुरुआत में वर्चुअल मीडियाटेक टेक्नोलॉजी डायरीज़ सेशन के दौरान माधव सेठ ने घोषणा की थी कि Realme बहुत जल्द देश का पहला मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। पहले माना जा रहा था कि यह Realme GT Neo होगा,  जो कि पिछले महीने चीन में इसी चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ था।
 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *