120Hz डिस्प्ले व 6,000mAh बैटरी से लैस हो सकते हैं Moto G60 व Moto G40 Fusion स्मार्टफोन्स


Motorola Moto G लाइनअप में जल्द ही दो स्मार्टफोन्स पेश किए जा सकते हैं, जिसमें Moto G40 Fusion और Moto G60 स्मार्टफोन्स शामिल होंगे। पहले कहा जा रहा था कि मोटो जी60 स्मार्टफोन को भारत में मोटो जी40 फ्यूज़न के रूप में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन हाल ही में टिप्सटर द्वारा जानकारी दी गई कि कंपनी भारत में दो मोटो फोन लॉन्च करेगी, जो कि मोटो जी40 फ्यूज़न व मोटो जी60 हो सकते हैं। लेटेस्ट लीक की मानें, तो यह दोनों फोन हाई-रिफ्रेश रेट व दमदार बैटरी से लैस होंगे।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है कि Moto G40 Fusion और Moto G60 स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट  HDR10 डिस्प्ले फीचर की जाएगी। इसके अलावा, फोन में 6,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी। बता दें, इसी टिप्सटर ने पहले जानकारी दी थी कि इन दोनों फोन में से किसी एक में 108 मेगापिक्सल का कैमरा फीचर किया जाएगा। इसके अलावा, फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए मौजूद होगा। साथ ही टिप्सटर ने फोन के प्रोसेसर संबंधी जानकारी भी दी हुई है, जिसके अनुसार दोनों ही डिवाइस स्नैपड्रैगन 732जी प्रोसेसर से लैस होंगे।

पहले सामने आई रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि इन स्मार्टफोन्स पर 6.78 इंच डिस्प्ले मौजूद होगा।

यह दोनों स्मार्टफोन संभवत एक जैसे स्पेसिफिकेशन से लैस हो सकते हैं, जिनमें केवल कुछ अंतर मौजूद होंगे। उदाहरण के तौर पर रिपोर्ट बताती है कि जहां दोनों ही फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकते हैं, वहीं मोटो जी60 फोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा से लैस हो सकता है। वहीं, दूसरी ओर मोटो जी40 फ्यूज़न फोन कथित रूप से 64 मेगापिक्सल प्राइमरी के साथ दस्तक दे सकता है। बाकि दो सेंसर एक जैसे होंगे, जिनमे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा क्रमश: शामिल होगा।

इसके अलावा, मोटो जी60 फोन में सिंगल 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल पेश हो सकता है, और मोटो जी40 फ्यूज़न फोन दो स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन 4 जीबी + 64 जीबी और 6 जीबी + 128 जीबी के साथ दस्तक दे सकता है।





Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *