5,000mAh बैटरी से लैस Moto G20 की कीमत होगी 10 हज़ार रुपये से भी होगी कम!


Moto G20 स्पेसिफिकेशन और रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं, जो कि Moto G10 स्मार्टफोन का सक्सेसर होगा। भारत में इसे Moto G10 Power के रूप में लॉन्च किया गया था। मोटो जी20 को लेकर कहा जा रहा यह एंट्री-लेवल स्पेसिफिकेशन से लैस होगा। हेंडसेट में हाई-रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और Unisoc T700 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा, इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। मोटो जी20 फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की हो सकती है।
 

Moto G20 price in India (expected)

टिप्सटर सुधांशू के कॉलेब्रेशन में 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Moto G20 स्मार्टफोन कुछ अपग्रेड्स तो कुछ डाउनग्रेड्स मौजूद होंगे। मोटो जी20 फोन की कीमत भारत में 10,000 रुपये से कम होगी। टिप्सटर ने स्मार्टफोन के कुछ रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी साझा किए हैं, जिनसे आगामी मोटो फोन लैस हो सकता है। फिलहाल मोटो जी20 की लॉन्च तारीख को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।
 

Moto G20 specifications (expected)

मोटो जी20 को लेकर जानकारी दी गई है कि इस फोन में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी एचडी+ (720×1,200 पिक्सल) डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका आस्पेक्ट रेशिया 20:9, 269 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होगा। इसके अलावा, फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T700 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। वहीं, इसके साथ जुगलबंदी में कंपनी 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दे सकती है।

फोटोग्राफी के लिए मोटो जी20 फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को लेकर यह भी दावा किया गया है कि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर स्थित होगा और इसके अलावा इसमें 3.5mm ऑडियो जैक दिया जाएगा।

US FCC लिस्टिंग में दावा किया गया ता कि यह फोन 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा, जिसके साथ 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। यही नहीं, यह फोन गीकबेंच पर भी स्पॉट किया जा चुका है, जिससे संकेत मिला था कि इसमें Unisoc प्रोसेसर मौजूद होगा, जिसके साथ 4 जीबी रैम मिलेगी। यह जानकारी 91Mobiles की रिपोर्ट में दी गई जानकारी से मेल खाती हैं। टिप्सटर अभिषेक यादव ने भी मोटो जी20 स्मार्टफोन के रेंडर्स साझा किए थे, जो कि देखने में लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आए रेंडर जैसे ही लगते हैं।





Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *