8GB रैम व स्नैपड्रैगन 768जी प्रोसेसर के लैस होगा Oppo K9 5G, कंपनी ने किया कंफर्म


Oppo K9 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768जी प्रोसेसर से लैस होगा, जिसकी पुष्टि खुद चीनी टेक कंपनी ने वीबो के जरिए की है। यह स्मार्टफोन चीन में 6 मई को लॉन्च किया जाएगा। पुरानी रिपोर्ट्स से संकेत मिले हैं कि Oppo इस दौरान Oppo Enco Air TWS earbuds और नए Oppo smart band को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने एक अन्य पोस्ट के साथ इन दोनों डिवाइस को भी टीज़ किया है और यह चीनी में ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी लिस्ट किए जा चुके हैं।

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर Oppo पोस्ट के मुताबिक, Oppo K9 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768जी प्रोसेसर से लैस होगा जिसकी क्लॉक स्पीड फास्ट गेमिंग परफोर्मेंस के लिए 2.8GHz होगी। प्रोसेसर के साथ Adreno 620 जीपीयू और Kryo 475 सीपीयू दिया जाएगा, जो कि स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर की तुलना में क्रमश: 15 प्रतिशत तेज ग्राफिक्स रेंडरिंग और परफोर्मेंस इम्प्रूवमेंट्स में ऑफर करता है। यह भी पुष्टि की जा चुकी है कि स्मार्टफोन में VC liquid cooling technology (अनुवादित) दी गई है, जो कि गेमिंग के दौरान स्मार्टफोन का तापमान स्थिर रखता है।

लेटेस्ट वीबो पोस्ट में ओप्पो ने TWS ईयरफोन्स की जोड़ी को भी टीज़ किया है, जो कि Oppo Enco Air हो सकता है। इसके अलावा स्मार्ट बैंड को बी 6 मई को ओप्पो के9 5जी के साथ लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट 6 मई को स्थानीय समयानुसार दोपहर 3 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे) शुरू होगा।

यह तीनों ही डिवाइस चीन में JD.com पर लिस्ट हो चुके हैं। लिस्टिंग के अनुसार, Oppo K9 5G फोन ग्रे और ब्लू कलर वेरिएंट में दस्तक देगा। इसके अलावा, यह फोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट है। कीमत की जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है।  इसके अलावा, फोन में 65वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, वहीं फोन में सेल्फी के लिए होल-पंच कटआउट दिया जाएगा जो कि स्क्रीन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में स्थित होगा।  Oppo Enco Air TWS earbuds और नया Oppo Band भी JD.com वेबसाइट पर लिस्ट है, जिसकी रिलीज़ तारीख व स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी गई है। मुताबिक Oppo Enco Air में इन-ईयर डिज़ाइन और ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट मिलेगा।

पुराने पोस्ट में ओप्पो ने कंफर्म किया था कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा।
 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *