all-new fire kids pro tablets: बच्चों के लिए अमेजन ने लॉन्च किए नए Fire Tablets, 20 हजार से ज्यादा किताबे, मूवी-गेम्स समेत बहुत कुछ फ्री – amazon unveils new fire tablets for kids, ckeck details


ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने 6 से 12 साल के बच्चों के लिए All-New Fire Kids Pro Tablets और 3 से 7 साल के बच्चों के लिए Next Generation Fire HD 10 Kids Tablet को लॉन्च किया है।

यह है Tablets की कीमत
Fire Kids Pro Tablets की कीमत की बात करें, Fire 7 Kids Pro की कीमत $99.99 (यानी लगभग 7400 रुपये है), Fire HD 8 Kids Pro की कीमत $139.99 (लगभग 10,400 रुपये) और Fire HD 10 Kids Pro टैबलेट की कीमत $199.99 (लगभग 15 हजार रुपये) है।

All-New Fire Kids Pro टैबलेट खासतौर से 6 से 12 साल के बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है, जो बच्चों को स्वतंत्र रूप से Age-Appropriate Content का पता लगाने और उसे समझने के लिए सशक्त बनाता है।

खूबसूरत स्मार्टवॉच Garmin Approach S12 लॉन्च, दुनिया भर के 42,000 से अधिक गोल्फ कोर्स से जुड़ी

अमेजन किड्स एंड किड्स + के जनरल मैनेजर कर्ट बीडलर ने एक बयान में कहा कि- Fire Kids Pro में वो सबकुछ है जो माता-पिता अपने बच्चे के टैबलेट में चाहते हैं। अधिक कंटेंट, नई सुविधाओं और अधिक सोशल कनेक्शन के साथ सुरक्षित रूप से खोज करने की अधिक स्वतंत्रता, यह सभी फीचर्स 6 से 12 साल के बच्चों को एर बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं।

12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी
Next-Generation Fire HD 10 Kids में एक Fire HD 10 Tablet शामिल है, जो आसान चार्जिंग के लिए 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ और USB Type-C प्रदान करता है, खासकर बच्चों के लिए। कंपनी ने कहा कि इसका 10.1 इंच का एचडी डिस्प्ले तेज परफॉर्मेंस के साथ शानदार वीडियो अनुभव देता है।
Dell Latitude 7320 लैपटॉप को Tablet की तरह भी यूज कर सकेंगे, हैरान कर देंगे इसके फीचर्स

Amazon Kids+ की सुविधा फ्री मिलेगी
Fire Kids Pro भी फुल-फीचर्ड फायर टैबलेट और एक साल के Amazon Kids+ के साथ आता है। Amazon Kids+ बच्चों को 20,000 से अधिक किताबें, फिल्में, टीवी शो, स्पेनिश-लैंग्वेज कंटेंट, ऑडिबल बुक्स, एजूकेशनल ऐप्स और गेम प्रदान करता है – ये सभी Kids Content Experts द्वारा क्यूरेट किए जाते हैं। अमेजन किड्स का फ्री पैरेंटल कंट्रोल बच्चों के स्क्रीन टाइम और डिजिटल कंटेंट का प्रबंधन करना आसान बनाते हैं।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *