Amazon फिर लाई Grand Gaming Days Sale, लैपटॉप, मॉनिटर और गेम्स पर मिल रहा 50 से 65 प्रतिशत तक डिस्काउंट!


Amazon Grand Gaming Days Sale भारत में शुरू हो चुकी है। अबकी बार सेल में 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देने की बात कही जा रही है। यह डिस्काउंट लैपटॉप, कन्सोल और एक्सेसरीज पर होगा। यह सेल बुधवार तक रहेगी। 14 अप्रैल की डील में गेमिंग लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर, हेडफोन, कन्सोल और ग्राफिक कार्ड्स पर ऑफर मिल रहे हैं। इनमें Acer, Asus, Lenovo, LG, HP, Dell, Corsair, और JBL जैसी पॉपुलर ब्रांड्स के अलावा और भी कई ब्रांड्स हैं। इस सेल में FIFA 20 (PC के लिए) जैसे गेम्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है।
 

Amazon Grand Gaming Days discount and offers

सेल में मिल रहे ऑफर्स के मुख्य आकर्षण बताने के लिए अमेजॉन ने अपनी Grand Gaming Days समर्पित एक माइक्रोसाइट भी बना दी है। इस साइट पर विभिन्न प्रकार के गेमिंग लैपटॉप्स, मॉनिटर्स और पेरीफेरल्स पर मिल रहे डिस्काउंट की लिस्ट दी गयी है। अमेजॉन का कहना है कि वह गेमिंग लैपटॉप्स और मॉनिटर्स पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। इसी के साथ लो-लेटेंसी (low latency) वाले हेडफोन्स पर 65 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देने की बात कही गयी है। आपको 2,249 रुपये के शुरूआती दाम से ऑनलाइन मार्केट प्लेस में गेमिंग माइक्रोफोन भी मिल सकते हैं।

Amazon Grand Gaming Days sale में डिस्काउंट पर मिल रहे कुछ मुख्य लैपटॉप्स में Dell G3 भी है जो कि 72,990 रुपये में उपलब्ध है. पहले इसकी कीमत 73,990 रुपये थी। वहीं Lenovo Legion Y540 की कीमत 66,799 रुपये है जो कि एक समय में 1,29,990 रुपये में लॉन्च किया गया था. सेल में LG UltraGear 27 गेमिंग मॉनिटर भी है जो कि 20,999 रुपये में मिल रहा है. इसकी रिटेल कीमत सामान्यतया 21,990 रहती है।

गेम्स की बात करें तो Amazon sale में कुछ पॉपुलर गेम्स पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इनमें FIFA 20 गेम 2,990 रुपये से घटकर 1,599 रुपये की कीमत में मिल रहा है।इतना ही नहीं, आपको इस सेल में गेमिंग माइस, माउस पेड्स, कीबोर्ड्स, गेमिंग हेडसेट्स और वाई-फाई राउटर्स पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा। Amazon Grand Gaming Days sale में कई गेमिंग प्रोडक्ट्स पर कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट और no-cost EMI के ऑप्शन भी मौजूद हैं।

 



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *