apex legends mobile pre-registration: आ गया है Apex Legends Mobile गेम! फिलहाल लिमिटेड यूजर्स के लिए उपलब्ध, फटाफट करें रजिस्ट्रेशन – how to pre register apex legends mobile on google play store follow these steps


नई दिल्ली। Apex Legends Mobile एक फ्यूचरिस्टिक बैटल रॉयल गेम है जिसे मोबाइल डिवाइसेस के लिए बनाया गया है। यह स्मार्टफोन सेंट्रिक कंट्रोल और ऑप्टीमाइजेशन के साथ आता है। गेमर्स इस गेम का इंतजार पिछले एक साल से कर रहे थे। अब इसे कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है जिसे रिस्वापन एंटरटेनमेंट द्वारा पेश किया गया है। कुछ वर्षों तक इसे डेवलप करने के बाद इसे गेमर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस गेम का क्लोज्ड बीटा प्रोग्राम फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है।

शुरुआती दौर में, गेम का क्लोज्ड बीटा वर्जन भारतीय यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया जाएगा। फिर इसे मई में कुछ समय के लिए फिलीपींस के यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। वहीं, बाकी के अन्य यूजर्स जो Apex Legends Mobile में रुचि रखते हैं उन्हें इसके लिए प्री-रजिस्टर करने का मौका दिया जा रहा है। ऐसा करने से उन्हें यह पता चल सकेगा कि उनके क्षेत्र में यह गेम कब तक उपलब्ध होगा। इसके अलावा, डेवलपर्स इस गेम के iOS वर्जन पर भी काम कर रहे हैं। आइए जानते हैं Apex Legends Mobile के लिए कैसे करें प्री-रजिस्टर।

Apex Legends Mobile के लिए ऐसे करें प्री-रजिस्टर
इस गेम के लिए प्री-रजिस्टर करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह गेम सीमित स्लॉट्स के साथ बीटा स्टेज में है। हालांकि, हर कोई इस गेम का एक्सेस नहीं ले पाएगा। कुछ खबरों के अनुसार, लाखों लोगों ने गूगल प्ले स्टोर पर गेम के लिए पहले से ही प्री-रजिस्टर कर लिया है। ऐसे में अगर आपने अभी तक प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो नीचे बताए गए तरीके से कर सकते हैं।

स्टेप 1: सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा।

स्टेप 2: इसके बाद Apex Legends Mobile को सर्च करें।

स्टेप 3: आपक सर्च रिजल्ट में सबसे ऊपर टाइटल नजर आएगा। इसके बाद आपको pre-registration पर टैप करना होगा।

स्टेप 4: इसके बाद एक डायलॉग बॉक्स पॉप-अप के जरिए आएगा जिसमें प्री-रजिस्ट्रेशन कंफर्मेशन मौजूद होगी। यहां पर आप Automatic Install विकल्प को ऑन कर सकते हैं। ऐसा करने से गेम जब भी उपलब्ध होगा तो वो अपने आप ही इंस्टॉल हो जाएगा।

वहीं, अगर आपको शुरुआती दौर के लिए शामिल किया गया है, तो आप नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए गेम को डाउनलोड कर पाएंगे।

स्टेप 1: आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा और Apex Legends को सर्च करना होगा।

स्टेप 2: इसके बाद डाउनलोड पर टैप करना होगा।

स्टेप 3: यहां पर इन-गेम पैचेज भी होंगे जिसे एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए डाउनलोड किया जा सकेगा।

ध्यान रखें कि आपको अपने स्मार्टफोन पर गेम खेलने के लिए Apex Legends Mobile का अकाउंट बनाना होगा। ऐसे में अगर आप इस गेम को खेलने में रूचि रखते हैं तो इसके क्लोज्ड बीटा वर्जन के लिए प्री-रजिस्टर करें।



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *