Asus ZenFone 8 फोन 12 मई को होगा लॉन्च, पॉप-अप नहीं सेल्फी कैमरा के लिए दिया जाएगा होल-पंच डिज़ाइन!


Asus ZenFone 8 स्मार्टफोन 12 मई को लॉन्च किया जाएग, जो कि सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट के साथ दस्तक देगा। यह खुलासा ताइवानी कंपनी के लेटेस्ट टीज़र के जरिए हुआ है। ZenFone 8 सीरीज़ को लेकर सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें, तो इस सीरीज़ में में कई और स्मार्टफोन मॉडल्स शामिल हो सकते हैं। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट में सीरीज़ के अन्यय मॉडल्स की जानकारी नहीं दी गई है। पुरानी लीक से संकेत मिलते हैं कि Asus इस सीरीज़ में वनीला ज़ेनफोन 8 के साथ-साथ ZenFone 8 Mini और ZenFone 8 Flip को भी पेश कर सकता है।

Asus द्वारा 27 अप्रैल को पोस्ट किए ट्वीट में टीज़ किया गया है कि आगामी फोन स्मूथ परफोर्मेंस ऑफर करेगा, यह फोन के डिस्प्ले की ओर इशारा करता है जो कि हाई-रिफ्रेश रेट के साथ दस्तक दे सकता है। इसके अलावा, स्मूथ परफोर्मेंस की वजह फोन का प्रोसेसर भी हो सकता है। ट्वीट में आगामी फोन की एनिमेटिड आउटलाइन भी देखने को मिली थी, जिसके साथ होल-पंच कटआउट देखा जा सकता है। इससे इशारा मिलता है कि वनीला ZenFone 8 स्मार्टफोन में अपने पिछले वर्ज़न Asus ZenFone 7 की तरह सेल्फी कैमरा के लिए फ्लिप कैमरा डिज़ाइन नहीं दिया जाएगा।

डिस्प्ले की बात करें, तो पुरानी रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि Asus ZenFone 8 Mini स्मार्टफोन को 5.92 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। माना जा सकता है कि वनीला मॉडल में इससे भी ज्यादा हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाए।

12 मई को लॉन्च तारीख की पुष्टि करते हुए Asus ने एक माइक्रोसाइड बनाई है, जिसमें काउंटडाउन टाइमर चल रहा है।

Asus ZenFone 8 में कथित रूप से 16 जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो कि यूज़र्स को स्मूथ परफोर्मेंस प्रदान करेगा। Asus अपने इस फोन का प्रचार “big on performance, compact in size” के रूप में कर रही है। Asus इस लॉन्च इवेंट का लाइवस्ट्रीम अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर कर सकती है।

Asus ने फिलहाल यह साफ नहीं किया है कि वह असूस ज़ेनफोन 8 सीरीज़ के तहत कितने स्मार्टफोन मॉडल्स को उतारने वाली है, लेकिन पुरानी लीक्स में संकेत मिला था कि इस सीरीज़ में कई फोन शामिल हो सकते हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उन्होंने कर्नेल सोर्स कोड में तीन स्मार्टफोन  “SAKE”, “PICASSO”, और “VODKA” कोडनेम के साथ ढूंढे थे।
 

 





Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *