Best Android phone under 8 thousand rupeees price slash realme c12 6000mah battery best design aaaq


रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

रियलमी के इस बजट फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं, और बावजूद इसके फोन को कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है…जानें सभी स्पेसिफिकेशंस.

रियलमी (Realme) डेज़ सेल में ऑफर्स की भरमार आई है. ऑफिशियल वेबसाइट पर चल रही है सेल में ग्राहक कंपनी के ज़्यादातर प्रोडक्ट्स को सस्ते में घर ला सकते हैं. इसी बीच बात करें सेल की बेस्ट डील की तो ग्राहक यहां से बजट फोन रियलमी C12 को कम कीमत में घर लाया जा सकता है. इस फोन की सबसे खास कम कीमत में 6000mAh की बैटरी है. कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये रखी थी, लेकिन अब इसे पहले से और भी सस्ते में घर लाया जा सकता है.

सेल में से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 1 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है. यानी कि इसे 7,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. रियलमी C12 में 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है. सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- 5000Mbps स्पीड के साथ आता है ये दमदार फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान, ज़्यादा नहीं है कीमत)

हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है. फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.कैमरे के तौर पर रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. ग्राहक इस फोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- सस्ता मिल रहा है 7000mAh बैटरी वाला Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

सबसे दमदार 6000mAh की बैटरी
पावर के लिए Realme C12 में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी  57 दिन के स्टैडबाय टाइम के साथ आती है, साथ ही इसपर 46 घंटे लगातार कॉल पर बात की जा सकती है.







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *