FAUG game ncore ganes to launch new updates to game deathmtch multiplayer game mode on 21 june know how to play aaaq


FAU-G गेम में जल्द नए मोड आने वाले हैं.

FAU-G गेम में जल्द नए मोड आने वाले हैं.

FAU-G गेम खेलने पर ज़्यादातर लोगों का कहना है कि इस गेम में ज्यादा कंटेट नहीं दिया गया है, लेकिन अब प्लेयर्स की ये शिकायत भी दूर होने वाली है, क्योंकि गेम में नया अपडेट आने का ऐलान हो गया है.

FAU G गेम को डेवेलप करने वाली कंपनी nCore गेम्स ने अपना वादा पूरा करते हुए गेम के आगामी अपडेट के तारीख का ऐलान कर दिया है. नए अपडेट में गेम में मल्टीप्लयेर गेम मोड Deathmatch के साथ साथ कंपनी नए वेपन्स भी दे रही है. रामनवमी के दिन कंपनी ने अपने ऑफिसियल हैंडल से अपडेट के टीजर को ट्वीटर पर पोस्ट किया है. कंपनी ने गेम के अपडेट की तारीख 21 जून रखा है. ट्वीट में गेम के अपडेट को सिनेमैटिक ट्रेलर में दिखाया गया है, जिससे गेम के अपडेट की डिटेल्स का पता चलता है.

ट्वीट पर पोस्ट की गई ट्रेलर में दिखाया गया है की मौजूदा गेम में अब आपको मल्टीप्लयेर मोड के साथ साथ कई घातक हथियार भी मिलेगा. मौजूदा गेम में सिर्फ आपको डंडा या निहत्थे ही लड़ना पड़ता था अब आपको इस गेम में आटोमेटिक गन्स के साथ साथ स्नाइपर राइफल के साथ साथ मशीन गन और पिस्तौल भी मिलेगी. इसके साथ साथ कंपनी आपको और भी कई इक्विपमेंट जैसे की रोप्स और हाथ से फेकने वाले ग्रेनेड भी मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहा है Realme का 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 30W की डार्ट चार्ज सपोर्ट, 8GB RAM)

ट्वीट किए गए ट्रेलर से पता चलता है कि कंपनी ने गेम में अपडेट को काफी अच्छे से प्लान किया है. गेम अभी भी भारत और चीन के झड़प पर ही आधारित है. ट्रेलर में चीनी सैनिको को दिखाया गया, जिनका भारतीय जवान सामना कर रहे है. हालांकि ये देखना रोचक होगा कि गेम कंट्रोल्स और गेम मशीन को कंपनी ने कैसे हैंडल किया है.

(ये भी पढ़ें- 400 रुपये से भी कम के हैं ये शानदार फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान! मिलेगा 3300GB डेटा, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट)

गेम के और जानकारी जैसे कि मल्टीप्लयेर मोड में एक टीम कितने प्लेयर्स होंगे और गेम में मैप अपडेट हुआ है या नए मैप को अपडेट किया गया है या नहीं. गेम में कैरक्टर और किसी बैटल पास के बारे में कोई अभी तक जानकारी नहीं है. गेम के ये सारे अपडेट अब 21 जून को रिलीज होने के बाद में हम आपको बताएंगे.









Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *