Geekbench पर Snapdragon 750G के साथ दिखा Realme का नया स्मार्टफोन


Realme RMX3161 को Geekbench पर देखा गया है। रियलमी की तरफ से आने वाला यह अगला स्मार्टफोन हो सकता है। TENAA पर कुछ महीने पहले भी इस फोन को स्पॉट किया गया था। उस वक्त माना जा रहा था कि यह स्मार्टफोन Realme Narzo 30 Pro हो सकता है। अब एक बार फिर से वही मॉडल नम्बर Geekbench पर दोबारा देखा गया है। अभी इस फोन का नाम सामने नहीं आ पाया है मगर TENAA लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में होल-पंच डिस्पले और रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है।

Geekbench ने इस रियलमी फोन को मॉडल नम्बर RMX3161 के साथ लिस्ट किया है। जिसके मुताबिक फोन में Qualcomm Snapdragon 750G SoC होगा और इसका कोडनाम ‘लीटो’ है। इसकी बेस फ्रिक्वेंसी 1.8GHz  होगी और इसके सोर्स कोड के मुताबिक इसमें Adreno 619 GPU होगा। Geekbench लिस्टिंग के अनुसार फोन में 8जीबी रैम हो सकती है और यह Android 11 ओएस के साथ आएगा। लिस्टिंग के मुताबिक फोन ने सिंगलकोर में 657 प्वॉइंट स्कोर किया है और मल्टीकोर में 1,940 प्वॉइंट स्कोर किया है। गीकबेंच की यह लिस्टिंग सबसे पहले MySmartPrice द्वारा देखी गयी थी।

TENAA पर भी इसी मॉडल नम्बर RMX3161 के साथ इस फोन को साल के फरवरी महीने में देखा गया था। उस वक्त माना जा रहा था कि यह फोन Realme Narzo 30 Pro होगा। इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग में कुछ स्पेसिफिकेशन भी बताये गये हैं। इसमें 6.5 इंच LCD डिस्पले होगा और 4,880mAh  की बैटरी होगी। इसमें 5जी और ड्यूल सिम कनेक्टिविटी होगी। इस फोन का मेजरमेंट 162.5×74.8×8.8mm बताया गया है।

TENAA पर RMX3161 के साथ जो इमेज दिखायी गयी हैं उसमें पीछे की तरफ फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फोटो में स्क्रीन के बाएं कोने में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल दिखाई देता है। साथ ही साइड में फिंगरप्रिंट रीडर भी दिख जाता है। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह Realme 8 Pro 5G  हो सकता है जिसे 22 अप्रैल को Realme 8 5G  के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि फोन के लॉन्च होने तक इसके बारे में कुछ भी निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *