Here’s What to Expect, मोटोरोला के पिटारे में भारत के लिए G-सीरीज के दो नये फोन! जानिये किस नाम और फीचर्स के साथ सकते हैं ये फोन


Motorola ने अपने G-सीरीज के दो नये फोन टीज किये हैं। कंपनी ने अभी तक दोनों फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। मगर इतना तय है कि जल्द ही ये दो फोन हमें दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि ये दो फोन Moto G Stylus (2021), Moto G Power (2021), या Moto G Play (2021) हो सकते हैं जिनको जनवरी में यूएस में लॉन्च किया गया था। इनमें मोटोरोला के बहुचर्चित Moto G60 या  Moto G40 Fusion में से कोई एक भी हो सकता है। अभी तक इन दोनों में से कोई भी फोन मार्केट में नहीं आया है।

कंपनी ने अपने ऑफिशियल मोटोराल इंडिया अकाउंट से यह ट्विट किया है। इसमें एक वीडियो टीजर में G सीरीज के दो फोन की छाया-आकृति दिखाई गयी है। ट्विट के अनुसार “महिमा के लिए प्रतिष्ठित पथ वह होता है जिसमें यादें भरी होती हैं। हमारे दो सबसे प्रतीक्षित लॉन्च के साथ इस खजाने की ओर #GetSetG। अधिक जानने के लिए जुड़े रहें।” ये दोनों फोन किस सीरीज से सम्बंध रखते हैं इसे छोड़ मोटोरोला ने इन दोनों फोन के बारे में कुछ और नहीं बताया है। उम्मीद है कि फोन के नाम के साथ ही कंपनी जल्द इनकी ऑफिशियल लॉन्च डेट की घोषणा करेगी।

जनवरी महीने में मोटोरोला ने यूएस मार्केट में तीन फोन लॉन्च किये थे। ये फोन थे- Moto G Stylus (2021), Moto G Power (2021), और Moto G Play (2021)। इनमें सबसे ज्यादा प्रीमियम रहा था Moto G Stylus (2021)। इसमें पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है। फोन Snapdragon 678 SoC के साथ आता है। वहीं Moto G Power (2021) तीन रियर कैमरा और Snapdragon 662 SoC के साथ दूसरे नम्बर पर आता है। Moto G Play (2021) इन तीनों में सबसे किफायती फोन साबित होता है जो दो रियर कैमरा और Snapdragon 460 SoC के प्रोसेसर से लैस है।

यद्यपि अभी टीज किये गये दो फोन में से एक फोन Moto G60 भी हो सकता है। इसके पिछले लीक्स में सामने आया था कि फोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले, 120HZ का रिफ्रेश रेट और Qualcomm Snapdragon 732G SoC होगा। फोन में 6GB RAM, 128GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। रियर कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल Samsung HM2 sensor हो सकता है, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेन्स और 2 मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर भी हो सकता है। फ्रंट साइड की बात करें तो फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर और 6000mAh की बैटरी हो सकती है।

माना जा रहा है कि यूरोप में फोन को Moto G60 के नाम से लॉन्च किया जायेगा। जबिक अन्य मार्केट जैसे भारत और ब्राजील में इसे Moto G40 Fusion के नाम से उतारा जा सकता है जो फीचर्स में चुटकी भर बदलाव के साथ आयेगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *