Honor 50 Pro+ launch: Honor 50 Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा, अगले महीने लॉन्च होगा फोन – honor 50 pro+ specifications leaked ahead of launch know details


हाइलाइट्स:

  • ऑनर 50 प्रो+ के स्पेसिफिकेशन लीक
  • अगले महीने लॉन्च होगा स्मार्टफोन
  • फ्लैगशिप फोन में हैं कई धांसू फीचर

नई दिल्ली
Honor अपनी लेटेस्ट 50 सीरीज के स्मार्टफोन्स को मई में लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज के तहत कंपनी Honor 50 Pro+ वेरियंट भी लॉन्च करेगी। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। लॉन्च से पहले वीबो पर इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। इसके मुताबिक फोन में 2K AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट जैसे कई फीचर मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में ड्यूल पंच-होल डिजाइन और कर्व्ड एज वाला डिस्प्ले मिल सकता है। इस फोन में 2K रेजॉलूशन के साछ 6.79 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है और यह HDR10+ सपॉर्ट के साथ आएगा। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Xiaomi Redmi K40 को मिला MIUI 12.5 अपडेट, कई नए फीचर की हुई एंट्री

यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर की जहां तक बात है तो इस फोन में कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर और एक टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा।

20 रुपये से कम में मिलेगा 2GB तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ, पढ़ें प्लान्स की डिटेल

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4400mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 66 वॉट वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट मिलेगा। ओएस की बात करें तो फोन में कंपनी मैजिक UI 4.0 ऑफर कर सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे। फोन की कीमत 40 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *