iphone 13 could come with 1TB storage may launch this year 2021 report says know specifications aaaq


FIle Photo: iPhone 12 mini.

FIle Photo: iPhone 12 mini.

Apple अपने स्मार्टफोन iPhone 13 सीरीज़ को मार्केट में लाने की तैयारी में है, और अब इस मॉडल की कई डिटेल्स लीक हो गई हैं. जानें किन फीचर्स के साथ आ सकता है नया आईफोन.

दिग्गज अमेरिकी टेक कंपनी Apple अपने स्मार्टफोन iPhone 13 सीरीज़ को मार्केट में लाने की तैयारी में है. इस मॉडल की कई डिटेल्स लीक हुई है, अब एक और इससे जुड़ी जानकारी आ रही है जो iPhone के चाहने वालो को बेहद पसंद आएगी. जानकारों के अनुसार, कंपनी अपने इस मॉडल में स्टोरेज को बढ़ाने जा रही है. यूज़र्स की स्टोरेज के प्रति बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कंपनी अपने नेक्स्ट iPhone 13 मॉडल का 1TB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है. एंड्रायड यूज़र्स को कंपनिया स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन देती है, लेकिन iPhone में ऐसा कोई विकल्प नहीं होता है, जिससे आप उसके स्टोरेज को बढ़ा सकें. रिसर्च फर्म कॉउंटरपॉइंट के अनुसार, हाई स्टोरेज ऑप्शंस की डिमांड में Apple से आगे केवल सिर्फ टेक दिग्गज Huawei ही है. (ये भी पढ़ें- ये हैं 1000mbps के 5 बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान! लिस्ट में एयरेटल, जियो, BSNL और Excitel भी) फीचर्स: जहां तक फीचर्स की बात करें तो तो कंपनी अपने इस सीरीज़ के iPhone 13 Pro Max में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. वहीं इसके iPhone 13 में कंपनी 6.1 इंच का डिस्प्ले दे सकती है. कंपनी इस सीरीज़ में अपने A15 बायोनिक चिपसेट का भी उपयोग कर सकती है. कैमरे की बात करे तो कंपनी iPhone 13 मॉडल में ड्यूल-लेंस कैमरा सेटअप दे सकती है, जो की वाइड और अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ हो सकते है.एक और ज़रूरी फीचर iPhone 13 pro में दे रही है जो कि ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है. हालांकि कंपनी के द्वारा इन फीचर्स की पुष्टि नहीं की गई है. (ये भी पढ़ें-10 हज़ार रुपये तक सस्ता हो गया 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 12GB RAM और कई खासियत) स्पेसिफिकेशन: हालांकि कंपनी की तरफ से इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है कि कंपनी इस सीरीज़ के हर वेरिएंट में स्टोरेज कैपिसिटी को बढ़ाएगी या नहीं. फिलहाल कंपनी अधिकतम 512 जीबी तक की स्टोरेज ही मुहैया करवाती है, लेकिन iPad pro में कंपनी 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज देती है. इससे पहले भी जनवरी 2021 में टिपस्टर Jon Prosser के यूट्यूब वीडियो में दिखाया गया था की कंपनी अपने iPhone 13 प्रो मॉडल के साथ 1TB की स्टोरेज दे सकती है.
एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने बेस iPhone 13 मॉडल में LiDAR सेंसर्स को अपडेट कर सकती है, इससे पहले कंपनी ने iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max में भी LiDAR सेंसर्स का ही यूज किया था. इससे इस संदेह को बल मिलता है की अब कंपनी अपने सारे मॉडल्स में LiDAR सेंसर्स का ही इस्तेमाल कर सकती है. जानकारों के अनुसार कंपनी iPhone 13 की एक और सीरीज iPhone 13 mini को भी मार्केट में उतार सकती है.







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *