itel vision 2 price: मात्र Rs 7499 में itel Vision 2 सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, डिस्प्ले टूटने पर फ्री रिप्लेस करेगी कंपनी – itel vision 2 smartphone launched in india with price 7499 rupees


हाइलाइट्स:

  • भारतीय बाजार में itel Vision 2 को लॉन्च कर दिया
  • बेस्ट इन क्लास डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा क्षमता
  • किफायतों दामों में उपलब्ध

नई दिल्ली। itel India ने भारतीय बाजार में itel Vision 2 को लॉन्च कर दिया है। मार्केट में Vision 1 और Vision 1 PRO की सक्सेस के बाद यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन उतारा है। itel Vision 2 की लॉन्च के साथ यह सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन है जो कि बेस्ट इन क्लास डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा क्षमता और अन्य फीचर्स किफायतों दामों में उपलब्ध हैं। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

कीमत: कीमत की बात की जाए तो itel Vision 2 की शुरुआती कीमत 7499 रुपये है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के साथ एक्सकुलेविस वीईपी ऑफर भी मिल रहा है, फ्री वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिल रही है जो कि 100 दिनों तक खरीदने के बाद तक लागू है।

स्पेशिफिकेशन: स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो itel Vision 2 में 6.6 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है जो कि इन सेल टेक्नोलॉजी और Dot-In डिस्प्ले से लैस है। यह 2.5D कर्व्ड फुली लेमिनेटेड डिस्प्ले के साथ 450 nits ब्राइनटर स्क्रीन दिया है। इस डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और रेजोल्यूशन 1600*720 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 8.3mm स्लिम डिजाइन वाला है।

Realme का 5G स्मार्टफोन और लैपटॉप बाजार में नंबर 1 बनने का प्लान, जानें माधव सेठ ने क्या कहा

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13MP प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल कैमरा के साथ AI ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसके साथ में एलईडी फ्लैश और डेप्थ सेंसिंग दिया गया है। सेल्फी की बात की जाए तो इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है AI ब्यूटी मोड दिया गया है।

बैटरी बैकअप की बात करें तो Vision 2 में 4000mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है, इसमें 7 घंटे तक लगातार वीडियो देखी जा सकती है, 35 घंटे म्यूजिक सुन सकते हैं, 25 घंटे कॉलिंग और 300 घंटे का स्टेंडबाय टाइम मिलता है। नए अपडेटेड AI पावर मास्टर के साथ ज्यादा देर तक इस्तेमाल किया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android Q (गो एडिशन) पर काम करता है।

Google सीईओ सुंदर पिचाई का ऐलान, कोविड-19 में मदद के लिए देंगे 135 करोड़ रुपये

प्रोसेसर की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 1.6 GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो कि परेशानी मुक्त मल्टी टास्किंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है। स्टोरेज की बात की जाए इस स्मार्टफोन में 2GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 128GB तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। सिक्योरिटी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिक्योरिटी फीचर्स जैसे कि फास्ट फेस अनलॉक और मल्टी फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Gradation Green और Deep Blue में उपलब्ध है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *