kia latest cars: 19 महीनों में 2.5 लाख कारों की बिक्री से Kia ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हर 2 मिनट में बिक रही एक गाड़ी – kiya motors india has become the fastest selling car company of 2.5 lakh cars in india


नई दिल्ली।
किया मोटर्स इंडिया (Kia Motors India) भारत में सबसे तेज 2.5 लाख कारों की बिक्री करने वाली कार कंपनी बन गई है। कंपनी ने हाल ही में अपना नया कॉर्पोरेट ब्रांड लोगो भारत में पेश किया है। इसी दोरान कंपनी ने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी कुल बिक्री का आंकड़ा जारी किया। यहां जानकारी के लिए बता दें कि Kia ने भारतीय बाजार में अगस्त 2019 से अपनी कारों की बिक्री शुरू की थी। इसके 19 महीनों के अंदर कंपनी ने 2.5 लाख बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

मौजूदा दौर में Kia भारतीय बाजार में अपनी तीन कारो की बिक्री कर रही है। इनमें Kia Seltos कॉम्पैक्ट एसयूवी, Kia Carnival प्रीमियम एसयूवी और Kia Sonet सबकॉम्पैक्ट एसयूवी शामिल हैं। Seltos भारत में Kia की पहली कार थी। इसके बाद Carnival लॉन्च हुई। Sonet कंपनी की सबसे नई कार है।

Kia India के वाइस प्रेसिडेंट और हेड सेल्स एंड मार्केटिंग हरदीप सिंह ब्रार ने बताया कि भारत में बिकने वाली हर तीसरी कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Seltos है। वहीं, देश में बिकने वाली हर छठी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet है। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि देश में हर दो मिनट में Kia की एक कार बिक रही है।

2021 Kia Seltos और Sonet अगले महीने भारत में होंगी लॉन्च

Kia Motors ने अपने सभी नए कॉर्पोरेट लोगो (Logo) और ग्लोबल ब्रांड स्ट्रेटिजी पर से आधिकारिक रुप से पर्दा हटा दिया है। कंपनी अपनी Kia Sonet सबकॉम्पैक्ट एसयूवी और Kia Seltos कॉम्पैक्ट एसयूवी को नए लोगो के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। हाल ही में ऑन लाइन इंटरनेट और सोशल मीडिया पर इन गाड़ियों की नए लोगो के साथ तस्वीरें दिखाई दीं। दक्षिण कोरियाई कार निर्माता भारतीय बाजार में मई 2021 के पहले सप्ताह में अपनी Kia Seltos और Sonet को नए लोगो और अपडेट फीचर्स के साथ लॉन्च करेंगी।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *