mivi collar classic price: 1,000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ Mivi Collar Classic वायरलेस इयरफोन, जानें फीचर डिटेल्स – mivi collar classic wireless earphones launched in india at introductry price of rs 999


हाइलाइट्स:

  • Mivi ने एक नया वायरलेस हेडफोन Mivi Collar Classic लॉन्च किया
  • ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए खरीदा जा सकेगा
  • इसकी इंट्रोडक्ट्री कीमत 999 रुपये है

नई दिल्ली। भारतीय इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Mivi ने एक नया वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Mivi Collar Classic है। इसकी इंट्रोडक्ट्री कीमत 999 रुपये है। वहीं, इसका ओरिजनल प्राइस 2,499 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए खरीदा जा सकेगा। इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे, ऑरेंज और रेड कलर में खरीदा जा सकेगा।

Flipkart से इसे कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। अगर यूजर्स Flipkart Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, UPI पेमेंट के जरिए पहला प्रीपेड ट्रांजेक्शन करने पर 20 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। Mivi Collar Classic के साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Mivi Collar Classic के फीचर्स: यह नेकबैंड स्टाइल के साथ आता है। इसमें MEMS माइक दिया गया है। यह क्रिस्टल-क्लियर साउंड उपलब्ध कराता है। इस ईयरफोन में इन-लाइन 3 बटन दिए गए हैं जो म्यूजिक और कॉल्स कंट्रोल करते हैं। इन बटन्स के जरिए म्यूजिक को प्ले-पॉज और कॉल्स को एक्सेप्ट-रिजेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है जिसकी रेंज 10 मीटर तक की है।

BigBasket के 2 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों का डाटा डार्क वेब पर लीक, इस तरह जानें क्या आप भी हैं लिस्ट में

Mivi Collar 2 ईयरफोन्स की तरह, Collar Classic को भी फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ उपलब्ध कराया गया है। यह फुल चार्ज में 24 घंटे का प्लेबैक टाइम और 10 मिनट के चार्ज में 10 घंटे का प्लेबैक टाइम उपलब्ध कराता है। Mivi Collar Classic IPX5 सर्टिफाइड है जो स्वेट और डस्ट रेसिस्टेंट है। इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन है जो आपको Google Assistant या Siri को एक बटन प्रेस कर एक्टिवेट करने की अनुमति देता है।

Mivi Collar Classic ईयरफोन्स की कीमत को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि इस कीमत में यह बेहतर बैटरी लाइफ, आधिकारिक IP रेटिंग के साथ आने वाला अच्छा विकल्प है। जिन्हें कम बजट में ईयरफोन खरीदना है उनके लिए यह अच्छा विकल्प है। भारतीय मार्केट में Mivi Collar Classic की टक्कर Boat Rockerz 255 Pro+ और Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन्स से होगी जिसकी कीमत 1,299 रुपये है।

लॉकडाउन में सिर्फ 30499 रुपये में खरीद लें Apple iPhone 11, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा बंपर मौका

याद दिला दें, Mivi Collar 2 ईयरफोन को 1,399 रुयपे में उपलब्ध कराया गया है। इसे ग्रीन, ब्लू, ब्लैक, रेड और ऑरेंज कलर में खरीदा जा सकेगा। यह 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे का प्लेबैक टाइम उपलब्ध कराता है। यह बैटरी को फुल चार्ज करने में 40 मिनट का समय लेता है। यह एक ही समय में दो डिवाइसेज से कनेक्ट हो सकता है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *