Oppo A53s 5G will be launch in India on April 27, know features | Oppo A53s 5G भारत में 27 अप्रैल को होगा लॉन्च,  हो सकता है सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन 



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) भारत में जल्द अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने Oppo A53s 5G (ओप्पो ए53एस 5जी) की लॉन्चिंग को लेकर घोषणा की है। Oppo A53s 5G की लॉन्चिंग 27 अप्रैल को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से होगी।

फोन का टीजर ‘big on memory, high on speed’ स्लोगन के साथ जारी किया गया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में अधिक स्टोरेज के साथ शानदार प्रोसेसर दिया जाएगा। आइए जानते हैं इस 5G फोन के बारे में…

Asus ExpertBook B9 लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Oppo A53s 5G की स्पेसिफिकेशन
जारी किए गए टीजर के मुताबिक, Oppo A53s 5G को मीडियाटेक Dimensity 700 के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का बैक पैनल ग्लॉसी होगा। इसके अलावा फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। 

आपको बता दें कि Oppo A53s में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1600×720 पिक्सल का रेजॉलूशन देती है। प्रोसेसर के बारे में कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है।कंपनी इस फोन को 4GB और 6GB रैम ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। फोन की इंटरनल मेमरी 128GB होगी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलने की उम्मीद है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Vivo V21 5G स्मार्टफोन अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

यह फोन ऐंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड कंपनी के खुद के Color OS 11.1 पर काम करेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Oppo A53s 5G की कीमत
Oppo A53s 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी है। माना जा रहा है कि इसकी कीमत 15,000 रुपए से कम होगी। ऐसे में यह सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हो सकता है।  



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *