Oppo K9 5G launch: लॉन्च से पहले सामने आए Oppo K9 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर, जानिए क्या है खास – oppo k9 5g key specifications and features revealed before launch on 6th may know details


हाइलाइट्स:

  • ओप्पो K9 5G के स्पेसिफिकेशन का चला पता
  • 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
  • स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर से लैस है स्मार्टफोन

नई दिल्ली
Oppo K9 5G स्मार्टफोन 6 मई को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन को चीन की अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इस लिस्टिंग में फोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दे दी गई है। फोन की कीमत चीन में भारतीय रुपये के हिसाब से 28 हजार के आसपास हो सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं ओप्पो K9 5G में क्या कुछ है खास।

ओप्पो K9 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंपलिंग रेट 180Hz है। पंच-होल डिजाइन वाले इस डिस्प्ले में इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन दो कलर ऑप्शन स्पेड्स के (ब्लैक) और विंग्स ऑफ सिंफनी (ग्रेडिएंट ब्लू) में आएगा।

20 रुपये से कम में मिलेगा 2GB तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ, पढ़ें प्लान्स की डिटेल

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 768G चिपसेट ऑफर करेगी। फोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। फटॉग्रफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

20 हजार से भी सस्ते मिल रहे ये AC, गर्मी में भी देंगे कश्मीर जैसी सर्द हवाओं का मजा

ओएस की जहां तक बात है को यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड कस्टमाइज्ड स्किन के साथ आएगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4300mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G और एनएफसी के साथ दूसरे सभी स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *