Poco F3 GT launch in India expected as rebranded Redmi K40 Game Enhanced Edition : Poco F3 GT होगा रेडमी के इस धांसू फोन का इंडियन वेरियंट, जानें डीटेल


हाइलाइट्स:

  • पोको F3 GT जल्द करेगा मार्केट में एंट्री
  • रेडमी के गेमिंग फोन का इंडियन वेरियंट
  • IMEI डेटाबेस में भी दिखा स्मार्टफोन

नई दिल्ली
Xiaomi के सब-ब्रैंड रेडमी ने हाल में अपना नया स्मार्टफोन Redmi K40 Game Enhanced Edition लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ आता है। इस डिवाइस का मॉडल नंबर M2104K10C है। फोन के बारे में जो लेटेस्ट जानकारी आ रही है, उसके मुताबिक इसका इंडियन वेरियंट Poco F3 GT होगा जो मॉडल नंबर M2104K10I के साथ आएगा।

पिछली रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रेडमी K40 गेम एनहैंस्ड एडिशन का कोडनेम Ares है। टिप्स्टर के अनुसार स्मार्टफोन के इंडियन एडिशन में ‘ares in’ कोडनेम का इस्तेमाल किया गया है और यह Poco F3 GT का मॉनिकर हो सकता है। इससे पहले यह मॉडल पोको ब्रैंड के एक डिवाइस के तौर पर भारत के IMEI डेटाबेस में भी देखा जा चुका है।

अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कंपनी पोको F3 GT को भारत में कब लॉन्च करेगी। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि देश के कई हिस्सों में 15 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है और इसी कारण कंपनियां अपने लॉन्च इवेंट्स को आगे के लिए टाल रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पोको F3 GT की भी एंट्री 15 मई के बाद ही हो पाएगी।

रेडमी K40 Game EnhansedEdition के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट और 480Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 12जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट लगा है।

44MP सेल्फी कैमरा से लैस Vivo V21 5G भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 29,990 रुपये से शुरू

फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,065mAh की बैटरी लगी है जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

अब Truecaller पर तुरंत ढूंढे अपने पास का Covid हॉस्पिटल, ऐसे करें इस्तेमाल



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *