Price cut of 5000mah battery phone gionee max price under 5 thousand best android phone aaaq


Gionee Max में 5000mAh की बैटरी है.

Gionee Max में 5000mAh की बैटरी है.

5 हज़ार से भी कम कीमत वाले इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और इसका HD+ डिस्प्ले है. आइए जानें कितने सस्ते में खरीद सकते हैं आप…

फ्लिपकार्ट  (Flipkart) पर स्मार्टफोन कार्निवल सेल (Smartphone Carnival Sale) चल रही है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये सेल स्मार्टफोन के लिए रखी है, जहां से फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है. सेल का आखिरी दिन 20 अप्रैल को है, और यहां पर बजट फोन से लेकर प्रीमिय फोन तक सभी को बेस्ट डील पर उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में कुछ ऑफर में से एक की बात करें तो यहां 5000mAh बैटरी वाले जियोनी मैक्स को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और इसका HD+ डिस्प्ले है. सेल में फोन को सिर्फ 4,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि Gionee Max को कंपनी ने 5,999 रुपये में लॉन्च किया था, और अब इस फोन को सस्ता कर दिया गया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस बजट फोन के स्पेसिफिकेशंस… (ये भी पढ़ें- 2 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Samsung का 7000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

फोन को सस्ते में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

फोन को सस्ते में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

Gionee Max के फीचर्स जियोनी मैक्स में 6.1 इंच का एचडी+ (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ Unisoc SC9863A प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए IMG8322 GPU मौजूद है. फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. गौर करने वाली बात ये है कि जियोनी का सस्ता स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर चलता है. (ये भी पढ़ें- खुशखबरी! सिर्फ 29,999 रुपये का हो गया 70 हज़ार वाला प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगी दो स्क्रीन और कई खासियत)
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि जियोनी मैक्स में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है. दमदार है बजट फोन का कैमरा जियोनी मैक्स में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ सेंसर भी है. फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए जियोनी मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है. खास बात है कि ये एंट्री लेवल फोन रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है. यानी कि आप दूसरे फोन को भी इससे चार्ज किया जा सकता सकते हैं.







Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *