Price cut of LG wing phone get dual screen phone at 30 thousand real price 70 thousand aaaq


LG विंग फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. Photo: Moneycontrol.

LG विंग फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. Photo: Moneycontrol.

सस्ते हुए इस फोन में 6.8 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. वहीं इसका सेकेंडरी डिस्प्ले 3.9 इंच के साथ आता है… जानें आप इस फोन को कितनी कीमत में घर ला सकते हैं.

LG विंग की कीमत में अब तक की सबसे भारी कटौती हो गई है. कंपनी का ये फोन लगभग 40,000 रुपये सस्ता हो गया है. इस फोन को 69,990 रुपये में लॉन्च किया गया था और अब इसे फ्लिपकार्ट से 29,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. यानी कि इसपर 40,000 रुपये की कटौती की गई है. कंपनी द्वारा हाल ही में घाटे के कारण अपने मोबाइल डिवीजन को बंद करने की घोषणा के बाद भारत में एलजी विंग की कीमत में गिरावट आई है. स्मार्टफोन 13 अप्रैल यानी कि आज से फ्लिपकार्ट के ज़रिए डिस्काउंट पर उपलब्ध होगा. फ्लिपकार्ट फ्लैगशिप फेस्ट सेल के दौरान LG Wing के 8GB + 128GB वेरिएंट को भारत में 29,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी कि 70 हज़ार के फोन को ग्राहक 29,999 रुपये में घर ला सकते हैं. कंपनी द्वारा अपना मोबाइल कारोबार बंद करने के बावजूद ग्राहकों को LG से एक साल की वारंटी मिलेगी. (ये भी पढ़ें- लाखों में एक बार होती है ऐसी बड़ी गड़बड़ी, फिर भी 2 लाख का बिका अनोखी डिज़ाइन वाला ये iPhone, देखें फोटो) इस फोन में 6.8 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. वहीं इसका सेकेंडरी डिस्प्ले 3.9 इंच के साथ आता है, जो कि 1080×1240 पिक्सल रेजोलूशन वाला आता है. डुअल स्क्रीन वाला ये फोन देखने में काफी यूनीक लगता है.. इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट दिया गया है. इस फोन 8 में जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.फोन में ट्रिपल कैमरा कैमरे के तौर पर इस फोन LG विंग फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें LED फ्लैश के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड गिंबल मोड कैमरा मौजूद है. (ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहे हैं Xiaomi के तीन पॉपुलर स्मार्टफोन्स, शुरुआती कीमत सिर्फ 6,799 रुपये)
सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में ग्राहकों को 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया जाता है. फोन को पावर देने के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है. फास्ट चार्जिंग के लिए इस फोन में क्विक चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी का सपोर्ट मिलता है.







Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *