Price cut of realme 6000mah battery phone qualcomm edition in realme days sale 21 april aaaq


Realme C15 को काफी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

Realme C15 को काफी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

Realme के पावरफुल बजट फोन की कीमत में कटौती हो गई है. इस फोन की सबसे खास बात कम कीमत में क्वाड कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी है….

रियलमी डेज़ सेल (Realme Days Sale) आज (21 अप्रैल) से लाइव हो गई है. इस सेल का आयोजन रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट रियलमी.कॉम (realme.com) पर किया गया है. सेल में स्मार्ट टीवी (Smart TV) समेत कंपनी के पॉपुलर स्मार्टफोन्स को भी सस्ते में घर लाया जा सकता है. सेल में बात करें फोन पर मिलने वाली बेस्ट डील्स की तो यहां से रियलमी C15 क्वालकॉम एडिशन (Realme C15 qualcomm edition) को 1 हज़ार रुपये की छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसकी बात इसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये हो जाती है. ये कीमत फोन के 3GB+32GB वेरिएंट की है. इसके अलावा फोन के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत कम होने के बाद इसे 9,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात कम कीमत में क्वाड कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी है.आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशंस… (ये भी पढ़ें-10 हज़ार रुपये तक सस्ता हो गया 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 12GB RAM और कई खासियत)

Realme डेज़ सेल में फोन पर ऑफर दिया जा रहा है.

Realme डेज़ सेल में फोन पर ऑफर दिया जा रहा है.

रियलमी के इस डिवाइस में 6.5 इंच का HD+ (720×1600 पिक्सल्स) डिस्प्ले 20:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है. ये 4 जीबी तक की LPDDR4x रैम के साथ आता है. फोन में मिलने वाले 64 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ग्राहक इस फोन को दो कलर ऑप्शन, पावर ब्लू और पावर सिल्वर में खरीद सकते हैं. फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. (ये भी पढ़ें- 400 रुपये से भी कम के हैं ये शानदार फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान! मिलेगा 3300GB डेटा, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट) मिलेगा ट्रिपल कैमरा
कैमरा की बात करें तो फोन के क्वॉड कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम और 2 मेगापिक्सल का रेट्रो लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए Realme C15 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कंपनी ने इस फोन के क्वालकॉम एडिशन और मीडियाTek Helio G35 चिपसेट दोनों के साथ पेश किया है. फोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है.







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *