Price under rs 15,000, Specifications, 8 जीबी रैम के साथ ओप्पो ए53एस फोन आज होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत


Oppo A53s 5G स्मार्टफोन की सेल आज शुरू होगी। Oppo ने फिलहाल इस स्मार्टफोन से संबंधित ज्यादा जानकारियां साझा नहीं की है, लेकिन इस फोन में क्या कुछ स्पेसिफिकेशन्स होंगे और इसकी कीमत क्या होगा इसकी जानकारी ऑनलाइन लीक के माध्यम से सामने आ चुकी है। लेटेस्ट टीज़र की मानें, तो ओप्पो ए53एस 5जी फोन में MTK700 उर्फ मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया जाएगा और इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम होगी। इस फोन को लेकर कहा गया है कि इसमें बड़ी मैमोरी, हाई स्पीड दी जाएगी, जो कि इसकी स्टोरेज व रैम क्षमता की ओर इशारा देता है। इसके अलावा, इस फोन की असल कीमत व स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा आज दोपहर 12 बजे कर दिया जाएगा।
 

Oppo A53s 5G price in India (expected), availability

Oppo A53s 5G स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी, जब इसे आज आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया जाएगा, तब इसकी सेल दोपहर 12 बजे Flipkart के माध्यम से शुरू होगी। कीमत के लिहाज़ से यह किफायती 5जी कनेक्टिविटी का स्मार्टफोन होगा। फिलहाल, इस फोन को टीज़र्स में बैक ग्रेडिएंट ब्लू फिनिश के साथ देखा जा चुका है, लेकिन माना जा सकता है कि इस फोन में और भी कई कलर ऑप्शन पेश किए जाएंगे।
 

Oppo A53s 5G specifications

ओप्पो ए53एस 5जी मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। यह जानकारी Flipkart वेबसाइट के जरिए सामने आई है। इसमें ‘RAM Expansion’ नामक फीचर भी दिया जा सकता है, इस फीचर से जुड़़ी अधिक जानकारी लॉन्च के वक्स सार्वजनिक की जाएगी। फोटोग्राफी के लिए ओप्पो ए53एस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जो कि आयतकार मॉड्यूल में स्थित होंगे। लेकिन फिलहाल फोन के अन्य सेंसर से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिया जाएगा। इसके अलावा, इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

इसके अलावा, ओप्पो ए53एस 5जी फोन की अतिरिक्त जानकारियां फिलहाल सामने नहीं आई है। यह स्मार्टफोन Oppo A53 5G का एक अलग वर्ज़न हो सकता है, जो कि पिछले साल दिसबंर महीने में चीन में लॉन्च हुआ था। ओप्पो ए53 5जी फोन में अलग डिज़ाइन व ट्रिपल रियर कैमरा के लिए अलग लेआउट दिया गया था। इसके अलावा, इस फोन में सेल्फी के लिए होल-पंच कटआउट स्थित था।
 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *