pubg lite: भारत में PUBG Lite का Game Over! 29 मई से प्लेयर सपोर्ट मिलना भी बंद – pubg lite will not be playable anymore from today, april 29; player support ending on may 29


भारत में पबजी के लाइट वर्जन का भी गेम ओवर हो गया है। PUBG Lite के डेवलपर्स ने पिछले महीने ही ये ऐलान कर दिया था कि, 29 अप्रैल को भारत में PUBG Lite की सर्विस हमेशा के लिए बंद कर दी जाएंगी। 30 मार्च को डेवलपर्स द्वारा शेयर किए गए Termination Schedule ने इस बात की जानकारी भी दी गई थी टर्मिनेशन प्रोसेस का पहला स्टेप lite.pubg.com वेबपेज को शट डाउन करना होगा और उसके बाद 29 अप्रैल को सर्विसेस बंद की जाएंगी।

बता दें कि, PUBG Lite, PUBG का एक टोंड डाउन वर्जन है जो इसे लो-एंड पीसी सेटअप पर खेलने योग्य बनाता है। यह एक ही Battle Royale कॉन्सेप्ट का अनुसरण करता है और पीसी के लिए मूल ओरिजनल PUBG के विपरीत, PUBG Lite फ्री-टू-प्ले था।

चार्जिंग का झंझट खत्म! आ गए हैं Realme Buds Q2 इयरबड्स, 10 मिनट के चार्ज में भी घंटों काम करेगा

PUBG Mobile पर
सितंबर में लगा था बैन

  • पिछले साल सितंबर में भारत में PUBG Mobile के प्रतिबंध के बाद, कंपनी देश में वापसी करने पर काम कर रही है, और PUBG की घोषणा के दौरान: न्यू स्टेट ने कहा था कि यह अभी भी देश के लिए PUBG Mobile India पर फोक्स कर रही है। पीसी पर, PUBG को बैन नहीं किया गया था, और PUBG Lite ने गेम को बड़ी संख्या में लोगों के लिए सुलभ बनाया।
  • बता दें कि अब PUBG Lite पूरी तरह से बंद हो गया है, यानी अब न प्लेयर्स मैचों में शामिल हो पाएंगे या न ही अपनी इन-गेम करेंसी को खर्च कर पाएंगे। अब तक, भले ही lite.pubg.com वेबपेज बंद हो गया था और पिछले महीने गेम के नए डाउनलोड बंद हो गए थे, ऐसे में ऐसे प्लेयर्स जिनके पास पहले से गेम था उन्हें गेम खेलने की अनुमति थी।

इंतजार खत्म! सामने आई iPhone 13 Pro की कीमत-फीचर्स-स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल, फटाफट देखिए

कंपनी ने फैंस का आभार व्यक्त किया
गेम पब्लिशर क्रॉफ्टन ने कहा कि, अब तक PUBG Lite फैंस से जो हमें सपोर्ट मिला है हम उसके आभारी हैं. कोरोना महामारी के दौरान PUBG Lite ने फैंस को एक जरिया दिया जिससे वो थोड़ा फन कर सकें। उन्होंने आगे कहा कि, हम चाहते हैं कि, हमारे फैंस इस महामारी में सुरक्षित रहें। हमें पता है कि हमने एक भारी फैसला किया है। लेकिन सफर को खत्म करने का समय आ गया है।

सावधान! लोगों को कंगाल कर रहा है Whatsapp/SMS पर आया यह फर्जी लिंक

29 मई से प्लेयर सपोर्ट मिलना बंद
termination schedule में यह भी कहा गया है कि 29 मई से PUBG Lite के लिए प्लेयर सपोर्ट मिलना बंद हो जाएगा। यही जुलाई 2019 में भारत में लॉन्च हुए इस गेम की समाप्ति की प्रक्रिया को पूरा करेगा। सेवा समाप्त होने के बाद भी कंपनी PUBG LITE फेसबुक पेज चलाती रहेगी।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *