PUBG Mobile 1.4 Beta Global Version 2021 : Pubg Mobile का नया अपडेट ऐसे डाउनलोड करें, भारत में खेलने की गलती न करें


हाइलाइट्स:

  • PUBG Mobile Lite डेवलपर्स ने गेम का नया 0.21.0 वर्जन जारी किया
  • गूगल प्ले स्टोर से अपने फोन में PUBG Mobile Lite 0.21.0 अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं
  • ग्लोबल वर्जन 0.21.0 को APK फाइल के जरिए डाउनलोड करने तरीका

नई दिल्ली। देश और दुनिया में मोबाइल वीडियो गेमिंग में नई क्रान्ति लाने वाले PUBG Mobile गेम का भारत में दोबारा एंट्री के लिए काफी इंतजार किया जा रहा है। हाल ही में PUBG Mobile Lite डेवलपर्स ने गेम का नया 0.21.0 वर्जन जारी किया। PUBG Mobile Lite के दीवानों के लिए आसान गेमिंग एक्सपीरियंस को सुनिश्चित करने के लिए डेवलपर्स ने नए अपडेट में काफी चीजों को कस्टमाइज किया है।

जो यूजर्स इस गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो वह गूगल प्ले स्टोर से अपने फोन में PUBG Mobile Lite 0.21.0 अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। यूजर APK फाइल के जरिए भी गेम का नया अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। PUBG Mobile Lite ग्लोबल वर्जन 0.21.0 को APK फाइल के जरिए डाउनलोड करने तरीका:

  • सबसे पहले आपको PUBG Mobile Lite की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है।
  • उसके बाद फिर ‘एपीके डाउनलोड’ ऑप्शन पर टैप करें। उसके बाद गेम की APK फाइल डाउनलोड प्रोसेस शुरू हो जाएगा।
  • जब एक बार APK फाइल डाउनलोड हो जाएगी तो उसके बाद उसे खोजें और इंस्टॉल कीजिए। फिर ‘अननॉन सोर्स से इंस्टॉल करें’ ऑप्शन पर टॉगल करें।
  • आखिर में गेम के इंस्टालेशन के बाद उसे खोलना है और डिवाइस पर लेटेस्ट PUBG Mobile Lite 0.21.0 वर्जन खेल सकते हैं।

Google सीईओ सुंदर पिचाई का ऐलान, कोविड-19 में मदद के लिए देंगे 135 करोड़ रुपये

सबसे पहले ध्यान देने वाली बात यह है कि भारत में PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसलिए भारत में इस गेम को नहीं खेला जा सकता है और न ही डाउनलोड किया जा सकता है।

भारत की सरकार ने देश में सितंबर 2020 में देश की सुरक्षा और संप्रुभता को देखते हुए PUBG Mobile India को प्रतिबंधित कर दिया था। फिलहाल PUBG गेम के डेवलपर्स ने देश में PUBG Mobile India के दोबारा लॉन्च के बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। उम्मीद की जा रही है कि देश में जल्द ही PUBG Mobile India दोबारा लॉन्च कर दिया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने LinkedIn पर नौकरी लिस्टिंग की थी, जिसके बाद देश में दोबारा गेम की वापसी की संभावनाएं बढ़ी थीं।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *