Realme 8 5G के डिज़ाइन और कलर ऑप्शन को किया गया टीज़, इन खूबियों से होगा लैस


Realme 8 5G  को एक बार फिर से टीज़ किया गया है। इस बार इसके सुपरसॉनिक ब्लू कलर वेरिएंट को इसके थाइलैंड लॉन्च से पहले टीज़ किया गया है। Realme Thailand ने इससे पहले पुष्टि की थी कि 21 अप्रैल को देश में वह रियलमी 8 के 5G वेरिएंट को लॉन्च करेगी। इसके अलावा, यह फोन Google Play Console लिस्टिंग में भी दिखाई पड़ा है जहां पर इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सुझाई गयी हैं. Realme 8 5G के 22 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही थी जो कि थाइलैंड लॉन्च के ठीक एक दिन बाद होगा। मगर अभी तक रियलमी की तरफ से कोई भी लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं की गयी है।

Realme Thailand ने Facebook पर आने वाले Realme 8 5G के सुपरसॉनिक ब्लू कलर वेरिएंट की इमेज साझा की। फोटो में इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेट अप देखा जा सकता है। वहीं पर रियलमी की ब्रांडिंग भी दिख जाती है। इससे पिछले टीजर वीडियो में रियलमी ने 21 अपैल के थाइलैंड लॉन्च डेट के साथ फोन का ब्लैक वेरिएंट दिखाया था।

इसी से संबंधित एक अन्य खबर में गुप्त खबरों के जानकार मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। यह Realme 8 5G की Google Play Console लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट बताया जा रहा है। इसके अनुसार फोन कम से कम 8 जीबी वsरिएंट के साथ आयेगा. साथ ही इसमें फुल एचडी+ (1,080×2,400 pixels) की डिस्पले होने की बात कही गयी है। यह एंड्रॉयड 11 पर चलेगा, ऐसा भी कहा गया है। यहां पर रोचक तथ्य ये है कि फोन में MediaTek Dimensity 800 SoC (MT6883) चिपसेट होने की बात कही गयी है। मगर साथ ही टिपस्टर ने भी कहा है कि गूगल प्ले कन्सोल लिस्टिंग पहले भी गलत स्पेसिफिकेशन्स बता  चुकी है, और फोन  MediaTek Dimensity 700 SoC के साथ आयेगा।

पिछले दिनों ही एक फोन को Geekbech लिस्टिंग में Realme 8 5G माना गया था। इसमें फोन के अंदर MediaTek Dimensity 700 SoC  और 8 जीबी रैम होने की बात कही गयी थी। ये माना जा रहा था कि फोन भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होगा। वहीं रियलमी ने अब तक भी फोन की लॉन्च डेट के बारे में कुछ नहीं कहा है। एक और आने वाले रियलमी 5G फोन Realme 8 5G माना जा रहा था। यह फोन Flipkart पर कुछ समय पहले ही टीज़ किया गया था। इस टीज़र में भी फोन की लॉन्च डेट के बारे में कुछ नहीं कहा गया था।





Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *