Realme Cancels May 4 Launch Event, Anniversary Celebrations Due to COVID-19 Crisis in India : Realme लवर्स के लिए बुरी खबर! 4 मई का इवेंट रद्द, पढ़िए कंपनी ने क्या दी सफाई


अगर आप 4 मई को होने वाले Realme इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। बता दें कि इवेंट को स्थागित कर दिया गया है।
दरअसल, Realme ने भारत भर में COVID-19 की दूसरी लहर के कारण अपकमिंग लॉन्च इवेंट को स्थगित करने का फैसला किया है।

कंपनी इसमें MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर से लैस एक नए फ्लैगशिप फोन का पेश करने वाली थी। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि इसे Realme X7 Max नाम से लॉन्च किया जाता, जो Realme GT Neo का एक रीब्रांडेड मॉडल था जिसे पहले चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इवेंट में कंपनी संभवतः Realme TV 4K 43-इंच मॉडल भी लॉन्च करती।

CEO माधव सेठ ने ट्वीट कर जानकारी दी
एक ताजा ट्वीट में, Realme India के CEO माधव शेठ ने पुष्टि की है कि कंपनी अपकमिंग लॉन्च और एनिवर्सरी सेलिब्रेशन को स्थगित कर रही है क्योंकि भारत अभूतपूर्व चुनौतियों से लड़ रहा है। ट्वीट में लिखा गया है, ” सावधानी से विचार करने के बाद, Realme ने अपकमिंग स्मार्टफोन और AIoT प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग और एनिवर्सरी सेलिब्रेशन को स्थगित करने का फैसला किया है। इन कठिन समय में, जितना संभव हो उतना योगदान देने पर ध्यान केंद्रित करें। घर रहो, सुरक्षित रहो! हम जल्दी ही लौटेंगे।”

इवेंट अब कब होगा इसकी जानकारी नहीं दी
सेठ ने एक छोटा नोट भी अटैच किया जो भारत के सभी नागरिकों से प्रासंगिक COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह करता है। इसमें लिखा है कि “आप सभी से अनुरोध है कि आप अपने परिवार और खुद पर ध्यान दें। यह हमारे लिए एक साथ रहने और एक-दूसरे का सपोर्ट करने का समय है।”

हर साल Anniversary सेलिब्रेट करती है Realme
कंपनी ने 4 मई का लॉन्च इवेंट तो रद्द कर दिया गया, लेकिन इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि इवेंट अब कब आयोजित किया जाएगा। हो सकता है कि नई तारीख का ऐलान करने से पहले कंपनी Lockdown Restrictions की स्थिति का इंतजार करना चाहती हो। Realme का Anniversary Celebrations जो हर साल मई में आयोजित किया जाता है। कंपनी आमतौर पर इस समय के दौरान आकर्षक ऑफर और छूट के साथ बिक्री करती है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *