Realme X7 Max के नाम से भारत में आएगा Realme X7 Pro Ultra? जानें पूरी खबर


Realme X7 Max रियलमी का अगला फोन हो सकता है जिसे खासतौर पर भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर उतारा जाएगा। एक ताजा रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं जिसमें इसके स्टोरेज कन्फिग्रेशन और संभावित कलर ऑप्शन का जिक्र किया गया है। Realme X7 Max इसके Realme X7 Pro Ultra का ही रिब्रांडेड मॉडल हो सकता है। Realme X7 Pro Ultra को महीने की शुरूआत में चीन में लॉन्च किया गया था। यह MediaTek Dimensity 1000+ SoC से लैस है। इसमें ट्रिपल कैमरा रियर सेटअप है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। फोन में 4,500mAh की बैटरी है और 65W का सुपर डार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी।

TechRadar के रिटेल सूत्रों के मुताबिक Realme X7 Max जल्द ही मिड रेंज सेग्मेंट में देखने को मिल सकता है। फोन लॉन्च के बारे कोई तिथि निकल कर सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। यह दो स्टोरेज कन्फिग्रेशन के साथ आ सकता है जिसमें 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो इसमें एस्ट्रॉयड ब्लैक, मर्करी सिल्वर और मिल्की वे कलर ऑप्शन हो सकते हैं।

फरवरी माह में लॉन्च की गई Realme X7 रेंज में Realme X7 Max एक और एडिशन होगा। इस सीरीज में Realme X7 5G और Realme X7 Pro 5G आए थे और अब Realme X7 Max भी जुड़ने की खबरें आ रही हैं। Realme X7 Pro Ultra को अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और अब यह Realme X7 Max के नाम से भारत में लॉन्च किया जा सकता है।  

Realme X7 Max specifications (expected)
Realme X7 Max में Realme X7 Pro Ultra जैसी ही स्पेसिफिकेशन होंगी। जिसमें 6.55 इंच की फुलएचडी प्लस AMOLED डिस्पले हो सकती है। रिफ्रेश रेट 90 Hz का हो सकता है। इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 1000+ SoC हो सकता है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर हो सकता है। फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन में 4,500mAh बैटरी हो सकती है और 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *