redmi note 10t price: देखते ही फैन हो जाओगे! बस आने वाला है खूबसूरत 5G फोन Redmi Note 10T, जानें क्यों है खास – redmi note 10t tipped to launch as rebranded redmi note 10 5g with some differences


हाइलाइट्स:

  • Redmi Note 10 5G का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है फोन
  • 5G कनेक्टिविटी के अलावा दोनों में थोड़ा अंतर देखने को मिलेगा
  • भारत आने की संभावना ज्यादा, Note 10 सीरीज जॉइन करेगा

एक ओर सैंमसंग नाम बदल-बदल कर फोन लॉन्च कर रही है, तो रिनेमिंग में Xiaomi भी पीछे नहीं है। एक टिपस्टर ने खुलासा किया कि Redmi Note 10T स्मार्टफोन पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च हुए Redmi Note 10 5G के Rebranded वर्जन के तौर पर डेब्यू कर सकता है। हालांकि, 5G कनेक्टिविटी के अलावा Redmi Note 10 और Redmi Note 10 5G हैंडसेट के बीच कुछ मुख्य अंतर हैं।

दोनों फोन में अलग-अलग रियर कैमरा सेटअप दिए गए हैं। टिपस्टर यह भी दावा करता है कि चीनी बाजार में Redmi Note 10 5G केवल Redmi Note 10 मॉनीकर के साथ मिल सकता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Xiaomi ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Redmi Note 10T को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

आम आदमी की खबर! Smartphones खरीदना है तो फटाफट खरीदे लें, क्योंकि महंगे हो सकते हैं इस रेंज के फोन

एक प्रसिद्ध टिपस्टर, जिसका यूजरनेम @xiaomiui है, ने MIUI कोड का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट किया जिसमें तीन फोन – Redmi Note 10 5G, Redmi Note 10 और Redmi Note 10T का नाम दिखाया गया है। सभी फोन का कोडनेम Camellia है और टिपस्टर का दावा है कि ग्लोबल Redmi Note 10 5G अन्य अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में Redmi Note 10T के रूप में लॉन्च हो सकता है और Redmi Note 10 moniker के साथ चीन में पहुंच सकता है।
चीनी मॉडल में पीछे की तरफ दोहरे कैमरे होने के लिए जानकारी दी गई है, न कि एक ट्रिपल सेटअप जो वैश्विक Redmi Note 10 5G मॉडल पर पाया जाता है।

Save The Date! 21 मई को Apple करेगी नया iPad Pro और Apple TV 4K, पढ़िए डिटेल

भारत में लॉन्च होने की संभावना ज्यादा

  • भारत को Redmi Note 10T के रूप में हैंडसेट मिल सकता है क्योंकि बाजार में मार्च में Redmi Note 10 Series पहले ही लॉन्च हो चुकी है। Series में Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max शामिल हैं और Redmi Note 10T को एक Addition के रूप में लॉन्च किया जा सकता है।
  • टिपस्टर ने पुष्टि नहीं की है कि किन देशों में Redmi Note 10T मॉडल मिल रहा है, इसलिए हमें कंपनी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए इंतजार करना चाहिए। Redmi Note 10 5G के भारत में Poco M3 Pro 5G के रूप में आने की भी खबरें हैं।

वाह रे Samsung! अब इस फोन को नाम बदलकर लॉन्च करेगी कंपनी, सामने आया राज

यह हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन
डिफरेंट कैमरा मॉड्यूल के अलावा, Redmi Note 10T और Redmi Note 10 5G के समान स्पेसिफिकेशन हो सकता है। इसमें 6.5-इंच का पंच होल डिस्प्ले हो सकता है और MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा सकता है। इसमें पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। यह 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट करने की संभावना है।



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *