samsung galaxy a22 5G leak: Samsung Galaxy A22 5G जल्द करेगा मार्केट में एंट्री, सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट – samsung galaxy a22 5g spotted on wifi alliance launch expected soon


हाइलाइट्स:

  • सैमसंग गैलेक्सी A22 हुआ सर्टिफाई
  • 6जीबी रैम और डाइमेंसिटी 700 से लैस
  • जून में मार्केट में किया जा सकता है लॉन्च

नई दिल्ली
Samsung Galaxy A22 5G स्मार्टफोन जल्द मार्केट में लॉन्च हो सकता है। पिछली रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कंपनी इस फोन के 4G और 5G वेरियंट को मार्केट के आधार पर लॉन्च करेगी। हाल में सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Wi-Fi Alliance से सर्टिफिकेशन मिला है। इस सर्टिफिकेशन का मतलब है कि अब गैलेक्सी A22 स्मार्टफोन जल्द पेश किया जा सकता है।

वाई-फाई अलायंस पर यह फोन मॉडल नंबर SM-A226B/DSN और SM-A226 के साथ लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई और 5G सपॉर्ट के साथ ऐंड्रॉयड 11 ओएस मिलेगा। हाल में इस फोन को बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया था। गीकबेंच लिस्टिंग में फोन डाइमेंसिटी 700 और 6जीबी रैम के साथ लिस्ट था।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में कंपनी वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 6.5 इंच का IPS LCD पैनल ऑफर कर सकती है। फोन फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगा या एचडी+ रेजॉलूशन के साथ, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फटॉग्रफी के लिए कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

आज शाम 4 बजे से Covid-19 वैक्सीन का रजिस्ट्रेशन होगा शुरू, करें अप्लाई

इसके अलावा फोन के दूसरे फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। कीमत की बात करें तो इस फोन को कंपनी 229 यूरो (करीब 20,500 रुपये) के आसपास पेश कर सकती है। अफवाह है कि यह मार्केट में सबसे सस्ते सैमसंग 5G स्मार्टफोन के तौर पर एंट्री करेगा। फोन ग्रे, वाइट, ग्रीन और पर्पल कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे जून में लॉन्च कर देगी। भारत में इस फोन को 4G वेरियंट लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 4 मई को करेगी बड़ा इवेंट, GT Neo और X7 Max 5G के साथ 4K स्मार्ट TV होगा पेश



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *