Samsung Galaxy M42 5G भारत में 28 अप्रैल को होगा लॉन्च, ये हो सकती है कीमत


Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन को लेकर पुष्टि हो गई है कि यग भारत में 28 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Amazon India पर स्पॉट किया गया है, जहां फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ लॉन्च तारीख की पुष्टि भी होती है। ई-कॉमर्स वेबसाइट लिस्टिंग के जरिए स्मार्टफोन के डिज़ाइन का भी खुलासा होता है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी एम42 5जी फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ दस्तक देगा। फोन के पिछले हिस्से पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है जो कि वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल में स्थित है। इसके अलावा फोन में मल्टी-कलर स्ट्राइप्ड फिनिश भी मौजूद है।

आगामी Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन Amazon India वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। फोन को समर्पित पेज के माध्यम से खुलासा होता है कि फोन भारत में 28 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने इच्छुक ग्राहकों के रजिस्ट्रेशन के लिए ‘Notify Me’ बटन को भी लाइव किया है।

अमेज़न ने यह भी पुष्टि की है कि Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर से लैस होगा और इसको लेकर टीज़ किया गया है कि यह Samsung Knox security के साथ-साथ Samsung Pay के साथ दस्तक देगा। Samsung Knox एक मल्टी-लेयर सिक्योरिटी सॉल्यूशन है, जो कि फोन में संवेदनशील जानकारियों को मालवेयर से बचा कर सकते है।  Samsung Pay के साथ यह फोन NFC को सपोर्ट कर सकता है।

पुरानी लीक्स से जानकारी मिलती है कि इस फोन की कीमत भारत में 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होगी। Amazon India के अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एम42 5जी फोन खरीद के लिए Samsung के ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। वहीं, इसे सैमसंग के पार्टनर रिटेलर ऑउटलेट्स के जरिए भी खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो पुरानी लीक्स से सामने आया था कि सैमसंग गैलेक्सी एम42 5जी फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसमें 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम विकल्प मिलेंगे, जिसके साथ 128 जीबी स्टोरेज क्षमता मिलेगी। फोन के पिछले हिस्से पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, फोन में 6,000 एमएएच की दमदारी बैटरी दी जा सकती है। बता दें, यह फोन NFC, BIS और Wi-Fi Alliance सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है।
 

 



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *