Samsung Galaxy M42 5G set to launch in india today 28 april may come with 6GB RAM price under 25 thousand aaaq


फाइल फोटो: Samsung Galaxy F41.

फाइल फोटो: Samsung Galaxy F41.

Samsung Galaxy M42 5G फोन कंपनी की M-सीरीज़ का पहला 5G स्मार्टफोन होगा. इस फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया पर शुरू होगी.

सैमसंग (Samsung) आज (28 अप्रैल) भारत में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M42 5G (Galaxy M42 5G) को लॉन्च करने के लिए तैयार है, और बता दें कि ये M-सीरीज़ का पहला 5G स्मार्टफोन होगा. इस फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया पर शुरू होगी. अमेज़न पर फोन की माइक्रोसाइट बनाई गई है, जहां से फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है. देखा गया है कि नया स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले, टॉप लेफ्ट में चार रियर कैमरे के साथ आएगा, और बैनर पर इसे ‘Fastest Monster’ कहा जा रहा है. गैलेक्सी M42 5G सिल्वर कलर में टेक्सचर डिज़ाइन के साथ देखा गया है. ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा ये भी कंफर्म हुआ है कि सैमसंग गैलेक्सी M43 5G में Knox सिक्योरिटी और सैमसंग पे के साथ आएगा. इसके अलावा टीज़र पेज पर कोई और जानकारी नहीं मिली है. (ये भी पढ़ें- पहले से और भी सस्ता मिल रहा है Samsung का नया बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी, HD+ डिस्प्ले) लीक हो गई ये डिटेललॉन्च से एक दिन पहले गैलेक्सी M42 5G को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया था, जहां से इसके कुछ खास फीचर्स सामने आ गए हैं. लिस्टिंग के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M42 5G में 6GB RAM दी जाएगी, और ये एंड्रॉयड 11 ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आएगा. कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 6.6 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें 48 मेगापिक्सल कैमरा और 5000mAh बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है. (ये भी पढ़ें- अभी बदल लें WhatsApp की ये 7 Settings, लास्ट सीन से लेकर प्रोफाइल तक हमेशा सेफ रहेंगी डिटेल)
अफवाहों की मानें तो आने वाला नया फोन, गैलेक्सी A42 5G का रिब्रैंडेड वर्जन होगा. इस हिसाब से गैलेक्सी M42 5G में 6.6 इंच का HD+ Super AMOLED डिस्प्ले, 15W की फास्ट चार्जिंग और 6GB तक की रैम दी जाएगी. इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर दिया जाएगा. कीमत की बात करें भारत में गैलेक्सी M42 5G की कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है.







Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *