Samsung new budget phone galaxy F02s at ever cheap price than before 5000mah battery price under 8 thousand rupees aaaq


Samsung Galaxy F02s में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Samsung Galaxy F02s में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

इस फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAh बैटरी है, जो कि बजट फोन में ग्राहकों को मिलती है. साथ ही इसपर ऑफर भी दिया जा रहा है….

अगर आप सैमसंग (Samsung) के स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने की प्लानिंग कर रहे हें तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल सैमसंग ने हाल ही में अपनी F सीरीज़ के दो स्मार्टफोन पेश किए है, जो बेहतरीन फीचर्स के साथ कम कीमत में आते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी F02s (Samsung Galaxy F02s) स्मार्टफोन की, जिसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. कंपनी ने इस फोन 8,999 रुपये में लॉन्च किया है, लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 1 हज़ार रुपये कम में घर लाया जा सकता है. जी हां अगर आप खरीदारी करने के लिए HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इस तरह से ये बजट फोन ग्राहकों को और भी सस्ते में मिल जाएगा. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस… (ये भी पढ़ें- अभी बदल लें WhatsApp की ये 7 Settings, लास्ट सीन से लेकर प्रोफाइल तक हमेशा सेफ रहेंगी डिटेल)

ऑफर फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.

ऑफर फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.

सैमसंग गैलेक्सी F02s में 6.5 का एचडी+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट मौजूद है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड वनयूआई कोर कस्टम स्किन के साथ आता है. सैमसंग गैलेक्सी F02s में 4GB RAM फोन को 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध कराया गया है.  ज़रूरत पड़ने पर ग्राहक इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं.
(ये भी पढ़ें- JioFiber, BSNL, Airtel: ये हैं 100Mbps स्पीड वाले 5 बेस्ट प्लान, कम कीमत में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा) कैमरे के तौर पर सैमसंग के इस नए फोन गैलेक्सी F02s में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके रियर पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिए गए हैं. फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी F02s में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 15W के चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ग्राहक इस फोन को डायमंड व्हाइट और डायमंड ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *